बिग बॉस फेम मनु पंजाबी को सिद्धू...

बिग बॉस फेम मनु पंजाबी को सिद्धू मूसेवाला की तरह मिली जान से मारने की धमकी, कहा- ‘4 घंटे में 10 लाख रुपये… वरना उल्टी गिनती शुरू’ (Bigg Boss Fame Manu Punjabi Receives Death Threat Like Sidhu Moosewala)

बिग बॉस (Big Boss) से अपनी अच्छी-ख़ासी पहचान बना चुके मनु पंजाबी (Manu Punjabi) को लोग काफ़ी पसंद करते हैं. मनु ने हाल ही में ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी कि उनको जान से मारने की धमकी मिली है. मनु ने सोशल मीडिया पर खुद इस बात की जानकारी दी कि उनको धमकी देकर कहा गया कि चार घंटे के भीतर पूरे दास लाख रुपए दें वर्ना उनके साथ भी वही होगा जो सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के साथ हुआ था.

मनु को एक ईमेल जारी करके फिरौती की मांग की गई थी. इस धमकी भरे ईमेल में लिखा था कि वह व्यक्ति लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सदस्य है और चार घंटे के अंदर 10 लाख रुपये दो वरना उल्टी गिनती शुरू कर दो. इस मेल के आईपी एड्रेस के ज़रिए पुलिस ने ट्रैक करके अपराधी को पकड़ लिया है और अब आगे की जांच शुरू कर दी है.

मनु ने ट्वीट में जयपुर पुलिस को टैग करते हुए धन्यवाद दिया है. मनु के ट्वीट में एक पिक्चर भी है जिसमें धमकी के तौर पर लिखा गया है- ये लेटर गोल्डी बरार टीम की तरफ से है. जैसा कि सभी जानते हैं कि सिद्धू हत्या मामले में लॉरेंस भाई को टारगेट किया जा रहा है और इसी के चलते हमें ज्यादा से ज्यादा पैसों की जरूरत है लेकिन हम किसी एक पर ही सारा भार नहीं डालना चाहते इसलिए थोड़े थोड़े पैसे सभी सक्षम लोगों से लिए जा रहे हैं. और अभी तक जो पैसा आया है उसमें किसी ने भी कोई होशियारी नहीं दिखाई है क्योंकि सब जानते हैं कि हमसे होशियारी का मतलब सिर्फ मौत है.

मनु के अनुसार उनको धमकी में साफ़ तौर पर लिखा गया था कि किसी तरह की कोई होशियारी मत करना वर्ना बच नहीं पाओगे. पत्र के अंत में ये भी लिखा था कि हम तक पहुंचने की कोशिश भी मत करना अगर ज़्यादा कोशिश की तो अंजाम तुम्हारे और तुम्हारे परिवार के लिए अच्छा नहीं होगा. जो भी ऐसा करेंगे उसको दुनिया से रूखसत कर दिया जाएगा इसलिए पैसे अकाउंट में डालकर इस मामले को यहीं ख़त्म करो. बतौर मनु पिछला हफ्ता उनके लिए बहुत तनावपूर्ण था, लेकिन अब पुलिस ने उनको न सिर्फ़ सुरक्षा प्रदान की बल्कि उस व्यक्ति को हुई एरेस्ट कर लिया.

गिरफ़्तार किए गए शख़्स के बारे में बताया जा रहा है कि वो नशे का आदी है और अभी जांच चल रही है.

×