बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह के घर से लाखों के गहने चुरा ले गए चोर (Bollywood Singer Mika Singh Filed a Complaint of Theft)

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) के घर लाखों की चोरी का मामला सामने आया है. बता दें कि रविवार को घटी इस घटना के बाद मीका ने इसकी शिकायत मुंबई के ओशिवरा पुलिस थाने में दर्ज कराई है. इस मामले में एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस तफ्तीश में जुट गई है. बताया जा रहा है कि मीका के ओशिवरा स्थित अपार्टमेंट में चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए चोर क़रीब 2 लाख के गहने और 1 लाख रुपए चुरा ले गए. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के अनुसार चोरी की इस वारदात को रविवार की शाम 3 से 4 बजे के दरमियां अंजाम दिया गया है.

Singer Mika Singh

हालांकि दिन के समय ही चोरी की यह घटना घटी है, इसलिए मीका के घर में काम करने वालों के अलावा उस दौरान घर में आने-जाने वालों से इस मामले में पूछताछ की जा रही है. इस मामले में पुलिस 27 साल के अंकित वासन नाम के एक व्यक्ति पर संदेह जता रही है. बताया जा रहा है वो दिल्ली का रहने वाला है और पिछले 10 सालों से मीका सिंह के प्रॉजेक्ट्स और लाइव शो को ऑर्गेनाइज़ करने का काम करता था. पुलिस के मुताबिक़ आरोपी मीका सिंह के अंधेरी स्थित स्टूडियो के पास ही रहता है और उसे मीका के घर किसी भी वक़्त आने-जाने की पूरी आज़ादी थी.

बताया जा रहा है कि चोरी की इस वारदात के बाद से ही उसका कोई अता-पता नहीं है. बहरहाल, पुलिस ने संदेह के आधार पर अंकित के ख़िलाफ़ विभिन्न धाराओं के तहत चोरी का मामला दर्ज कर लिया है और अब उसकी तलाश में जुट गई है. पुलिस की मानें तो आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए अगर विशेष टीम का गठन भी करना पड़े तो वो करेगी.

यह भी पढ़ें: KIKI Challenge: सितारों पर चढ़ा कीकी चैलेंज का फीवर, इस चैलेंज ने उड़ाई पुलिस की नींद (KIKI Challenge: Police Warned People To Not Accept This Challenge)