कान्स 2022: अदिति राव हैदरी ने ट...

कान्स 2022: अदिति राव हैदरी ने ट्रेडिशनल लुक से किया डेब्यू, सब्यसाची की ऑफ-वाइट साड़ी में उनके क्लासी अंदाज़ और खूबसूरती से नज़रें नहीं हटा पा रहे थे लोग, फैंस पूछ रहे हैं- आप स्वर्ग से कब उतरीं? (Cannes 2022: Aditi Rao Hydari Stuns In Sabyasachi’s Off-White Organza Saree, See Pictures)

अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने कान्स (Cannes 2022) फ़िल्म फ़ेस्टिवल (international film festival) में धमाकेदार डेब्यू (debut) किया और उन्होंने बहुत कुछ न करके सिर्फ़ बेसिक्स पर ध्यान दिया. अदिति ने इस मौक़े के लिए ट्रेडिशनल लुक (traditional look) को चुना और सब्यसाची (Sabyasachi) की ऑफ़ वाइट साड़ी पहन सबको मंत्र मुग्ध कर दिया. जिसने भी अदिति को देखा वो बस देखता ही रह गया. ऑफ़ वाइट ऑर्गैंज़ा साड़ी में अदिति बेहद क्लासी लग रही थीं. उन्होंने भले ही मिनिमल लुक चुना लेकिन उनका अंदाज़ वाक़ई कमाल का था.

अदिति ने फुल स्लीव ब्लाउस पहना हुआ था और डायमंड चोकर को पेयर किया था. बालों को टाइट जूड़े में बंधा हुआ था और ब्राइट रेड लिप कलर अप्लाई किया हुआ था. अदिति ने अपने लुक को एक छोटी सी ब्लैक बिंदी से कम्प्लीट किया. अदिति का मेकअप भी उनके आउटफिट को कॉम्प्लिमेंट कर रहा था.

अदिति को कान्स में शिरकत के लिए दो साल पहले ही बुलावा आया था लेकिन कोविड के चलते वो इसका हिस्सा नहीं बन पाईं थीं. लेकिन अब वो पूरी तरह स तैयार हैं महफ़िल लूटने के लिए. इससे पहले अदिति ने ब्लैक एंड वाइट का ज्योमैट्रिक प्रिंट का को ऑर्ड सेट पहन अपना फ़र्स्ट लुक रिवील किया था और उसके बाद साड़ी में समा बांधा.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारेसब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

साड़ी के बाद अदिति ने स्ट्राइप्ड ओवर साइज़्ड शर्ट, ब्रॉड बेल्ट और लूज़ ब्लू पैंट के साथ अपना स्टाइल दिखाया. फैंस को उनका हर लुक बेहद भा रहा है और वो काफ़ी पॉज़िटिव कमेंट कर रहे हैं. फैंस का कहना है अदिति वाक़ई रियल इंडियन नेचुरल ब्यूटी हैं. फैंस ये भी कह रहे हैं कि ज़्यादा देर तक उनकी पोस्ट मत देखो वर्ना इनके प्यार में पड़ जाओगे.

कुछ फैंस ये भी पूछ रहे हैं अदिति से कि आप स्वर्ग से कब उतरीं?

×