चारु असोपा और उनके पति राजीव सेन...

चारु असोपा और उनके पति राजीव सेन ने किया न्यूबॉर्न बेबी के नाम का खुलासा, सुष्मिता सेन की बेटी अलीशा ने रखा बेबीगर्ल का नाम (Charu Asopa And Her Husband Rajeev Sen Reveals Their Daughter’s Name)

टीवी एक्ट्रेस चारु आसोपा और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के घर नवंबर में नन्ही परी का आगमन हुआ है. और अब कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी न्यूबॉर्न बेटी के नाम का खुलासा किया है. चारु आसोपा और उनके पति राजीव  सेन ने अपनी बेटी का नाम जियाना सेन रखा है. कपल ने इस बात का खुलासा भी  किया कि उनकी बेटी का नाम बहन सुष्मिता सेन की बेटी अलीशा सेन ने रखा है.

चारु आसोपा और उनके पति राजीव के घर खुशियों ने दस्तक दी है. इस महीने कपल न्यूबॉर्न बेबी के पैरेंट्स बने हैं. हाल ही में  कपल ने इंस्टाग्राम पर बेटी के नामकरण संस्कार की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. साथ ही कपल ने यह भी बताया कि उनकी बेटी का नाम ज़ियाना सेन रखा है. यह नाम राजीव सेन की बहन सुष्मिता सेन की बेटी अलीशा सेन ने रखा है.

राजीव सेन से तस्वीरों की एक सीरीज़ बनाकर इंस्टाग्राम  पर शेयर की है. इन तस्वीरों को शेयर  करते हुए राजीव सेन ने कैप्शन लिखा, “हमारी बेटी जियाना सेन का हमारे परिवार में स्वागत है. #blessed”

चारु आसोपा  ने भी सोशल मीडिया पर बेटी के साथ वाली तस्वीर शेयर की हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए चारु ने कैप्शन लिखा, “एक तस्वीर जियाना सेन के साथ.  #us और दिल वाला इमोजी बनाया. तस्‍वीरों में राजीव और चारु बेहद खुश नजर आ रहे हैं. 

अपने यूटूयब चैनल पर चारु और राजीव ने खुलासा किया कि यह नाम सुष्मिता सेन की बेटी अलीसा सेन द्वारा दिया गया था. दंपति ने ज़ियाना के नाम का मतलब बताते हुए कहा कि इस नाम का अर्थ है ‘बहादुर और साहसी.’ “यह नाम इस बात की ओर संकेत करता है कि बच्चे की रक्षा भगवान द्वारा की जाएगी,” चारु ने  बताया.

कपल ने बेटी जियाना की पहली दिवाली बड़ी धूम धाम से मनाई. पूरे घर को लाइट्स से डेकोरेट किया था. चारु आसोपा और राजीव सेन 1 नवंबर 2021 को बेटी के पैरेंटस बने थे. ये गुड न्यूज़ राजीव सेन ने अपने इंस्‍टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की  थी. राजीव ने लिखा था, “हमें एक प्यारी सी बच्ची के पैरेंट्स बनने का सौभाग्‍य मिला. चारु ठीक और फिट हैं. डिलीवरी के आखिर तक मजबूत रहने के लिए मुझे अपनी पत्नी पर गर्व है.आपकी प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद. भगवान का धन्यवाद है.”

और भी पढ़ें: कंगना रनौत ने बताया अपने शादी के प्लान के बारे में, कहा कि उनकी लाइफ में भी है कोई ख़ास (Kangana Ranaut Opens Up About Her Wedding Plans, Reveals She Has Someone Special In Her Life)

×