CID में क्राइम रोकनेवाले इंस्पेक...

CID में क्राइम रोकनेवाले इंस्पेक्टर सचिन यानी एक्टर ऋषिकेश पांडे खुद हुए क्राइम का शिकार, कैश, कार्ड्स और ज़रूरी काग़ज़ात लेकर चोर हुए फरार, लोगों ने उड़ाया मज़ाक! (CID Actor Hrishikesh Pandey Robbed Off Cash, Cards And Important Documents, Deets Inside)

फेमस टीवी शो सीआईडी (CID) कई सालों तक दर्शकों के दिलों पर राज करता रहा और उसके सभी स्टार्स ने इस कदर अपने किरदार को जीवंत किया कि फैंस उनके असली नाम की बजाय उनके स्क्रीन नेम से ही आज भी उनको पहचानते हैं.

शो में इन्स्पेक्टर सचिन का रोल करने वालों में एक एक्टर हैं ऋषिकेश पांडे (CID Actor Hrishikesh Pandey) जो खुद लूटपाट (Robbed off) का शिकार हो गए. एक्टर 5 जून को वह फैमिली के साथ साउथ मुंबई (Mumbai) घूमने गए थे और वहीं उनके साथ लूट की घटना घटी. चोर उनके पैसे और ज़रूरी काग़ज़ात (cash,cards,documents) भी लेकर फ़रार हो गए.

ऋषिकेश ने टाइम्स ग्रुप से बातचीत में इस पूरे मामले का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि वो परिवार संग कोलाबा गई थे जहां से वो साइट सीन के लिए एसी बस में चढ़े, लेकिन बस से उतरने के बाद जब उन्होंने पाना बैग खोला तब पाया कि बैग से कैश, उनके आईडी कार्ड्स- पैन, आधार आदि, क्रेडिट कार्ड और कार के ज़रूरी पेपर्स ग़ायब थे. ऋषिकेश ने बताया कि उन्होंने कोलाबा पुलिस स्टेशन मेंरिपोर्ट दर्ज करा दी है लेकिन उनको डर इस बात का है कि कहीं उनके डॉक्युमेंट्स और आईडीज़ का ग़लत इस्तेमाल न हो क्योंकि ऐसा होता है.

ऋषिकेश ने मलाड पुलिस स्टेशन में भी मामले के बारे में सूचना दे दी है, क्योंकि वो अब मलाड में रहते थे. एक्टर ने बताया कि सालों पहले वो कोलाबा में रहते थे और फिर मलाड शिफ़्ट हो गए इसलिए वो एलीफेंटा केव्स घूमने गए थे और ताड़देव से उन्होंने साढ़े छह बजे बस ली थी. बस में भीड़ थी इसलिए उनको पता तक नहीं चला कि ये चोरी कब और कैसे हो गई.

ऋषिकेश ने ये भी कहा कि चोरी होने पर उनका मज़ाक भी उड़ाया जा रहा है कि खुद सीआईडी में बड़े-बड़े केसेस सुलझता है और इसके साथ ही चोरी हो गई.

ऋषिकेश ने बताया कि CID में कैसे लोग हमारे पास केस लेकर आते हैं और हम उन्हें सुलझाते हैं. रियल लाइफ़ में भी लोग मेरे पास मुद्दे लेकर आते थे और मैं उन्हें सुलझाने में मदद करता था और अब मुझे ही लूट लिया गया है, तो ये एक मज़ाक़ बन गया है. उम्मीद है कि पुलिस इस मामले को जल्द सुलझाएगी.

ऋषिकेश में cid के अलावा कोई अपना सा, आहट,ढाई अक्षर प्रेम का, पोरस, हमारी बेटियों का विवाह में भी काम किया है. लेकिन उनको सबसे ज़्यादा पहचान CID में इन्स्पेक्टर सचिन बनकर मिली और हाल ही में CID की टीम ने रियूनियन भी किया जिसमें सबने जमकर पार्टी और मस्ती की.

×