भारती सिंह के बेटे गोला के साथ क...

भारती सिंह के बेटे गोला के साथ क्यूटेस्ट पोज़ देती दिखीं देबीना बनर्जी की नन्ही बेटी लियाना, दोनों मम्मियां भी थीं साथ… देखें सोशल मीडिया की सबसे प्यारी तस्वीर (Cutest Picture: Debina Bonnerjee’s Daughter Lainna Meets Bharti Singh’s Son Laksh With Their Mommies, See Adorable Photo)

लाफ़्टर क्वीन भारती सिंह (laughter queen Bharti Singh) और एक्ट्रेस देबीना बनर्जी (debina bannorjee) एक साथ स्पॉट हुईं और वो भी अपने गोल-मटोल क्यूट से बच्चों (kids) के साथ. अगर कहा जाए कि सोशल मीडिया की ये क्यूटेस्ट पिक्चर है तो भी ग़लत नहीं होगा. देबीना ने ये तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है और भारती ने भी.

तस्वीर में देखा जा सकता है कि दोनों मम्मियां कैमरे में देख कर स्माइल कर रही हैं, दोनों बच्चे अपनी-अपनी मम्मी की गोद में हैं. लियाना गोला यानी लक्ष्य की ओर बड़े क्यूट अन्दाज़ से देख रही है. वहीं लक्ष्य कैमरे में प्रॉपर पोज़ देते नज़र आ रहे हैं. लक्ष्य में ब्लू कलर का ड्रेस पहना हुआ है और उनके शूज़ भी ब्लू हैं, वहीं लियाना ने वाइट टीशर्ट के साथ ब्लू पोल्का डॉट्स की डंगरी पहनी हुई है. लियाना ने वाइट रंग का बड़े बो वाला हेड बैंड भी पहना है.

इसके साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है- जब लियू पीयू, गोला से मिली मम्मियों के साथ,,, इसके साथ उन्होंने किस और हार्ट के ईमोजी पोस्ट किए हैं.

बात उनकी ममाज़ की करें तो वो भी काफ़ी स्टाइलिश अन्दाज़ में दिख रही हैं. भारती रेड ड्रेस में ब्रांडेड बैग केसाथ हैं और उनके बाल बंधे हुए हैं. वहीं देबीना लेमन कलर की शर्ट में हैं. उन्होंने ग्लेयर पहना है रु बाल खुले रखे हैं. कम ही लोग जानते हैं कि दोनों एक्ट्रेस ने अपने बच्चों को एक ही तारीख़ को जन्म दिया था. दोनों बच्चों में उनका डेट ऑफ़ बर्थ कॉमन है.

देबीना और गुरमीत ने साल 2011 में शादी की थी. दोनों रामायण में राम और सीता के किरदार में थे और वहीं से उनमें प्यार हो गया था. शादी के 11 साल बाद उनके घाट किलकारी गूंजी. वहीं हर्ष और भारती ने साल 2017 में शादी की थी और बेबी प्लान करने से पहले भारती ने काफ़ी वेटलॉस भी किया था. बेटे के जन्म के महज़ 12 दिन बाद ही भारती अपने काम पर लौट आई थी जिसके लिए वो काफ़ी ट्रोल भी हुई थी. भारती ने इस पर सफ़ाई भी दी थी कि वर्क कमिटमेंट होते हैं और उनका बेटा उनका ही दूध पी रहा है. कुछ दिन पहले ही भारती ने अपने बेटे का फ़ेस पहली बार फैंस को दिखाया था और कहा था आज आप गोला को देख ही लेंगे.

×