400 दीयों के बीच दीपिका फिल...

400 दीयों के बीच दीपिका फिल्म ‘पद्मावती’ में करेंगी शाही डांस (Deepika Padukone To Dance amidst 400 Lamps For A Ghoomar song in Sanjay Leela Bhasali’s Padmavati)

Deepika Padukoneसंजय लीला भंसाली अपनी फिल्मों को रॉयल अंदाज़ में दिखाने में माहिर हैं. उन्होंने अपनी अगली फिल्म पद्मावती की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म के घूमर… गाने के लिए उन्होंने चित्तौड़गढ किले के अंदर के शाही प्रतिकृति को बनवाया है. 

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्टारर संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती २०१७ की मोस्ट अवेटेड फिल्म मानी जा रही है. भंसाली अपनी फिल्मों को किसी ख़ूबसूरत चित्र की तरह सजाते हैं. Deepika Padukoneसेट से लेकर हर छोटी-बड़ी चीज़ का ख़ास ख़्याल रख रहे हैं वो. हाल ही में उन्होंने चित्तौड़गढ किले के अंदर की प्रतिकृति फिल्म के घूमर… गाने के लिए बनवाई है. इस गाने के लिए सेट को बनाने में लगभग ४० दिन लगे. लगभग १०० लोगों ने मिलकर यह सेट बनाया है. यह सेट हूबहू किले के अंदर के भागों जैसा ही है. राजस्थानी चित्रों के इस्तेमाल से इस सेट की दीवारेें सजी हुई हैं. ४०० दीयों से इस सेट को रोशन किया गया है. इस सेट को रोशन करने के लिए लाइटिंग टीम को दो दिनों का वक़्त लगा. दीपिका को शाही डांस सीखने में लगभग डेढ़ महिने लगे.

फिल्म के इस गाने से फिल्म की शूटिंग शुरू हो रही है. पद्मावती अगले साल 17 नवंबर 2017 को रिलीज़ होगी.