दीया मिर्जा ने दिखाई बेटे अव्यान...

दीया मिर्जा ने दिखाई बेटे अव्यान की जंगल थीमवाली नर्सरी की झलक, देखें खूबसूरत तस्वीरें (Dia Mirza Shares A Glimpse Of Son Avyaan’s Jungle Themed Nursery, See Photos)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा और उनके पति वैभव रेखी के घर इसी साल 14 मई को बेटे की किलकारी गूंजी है. और अब कपल अपने न्यूबॉर्न बेटे अव्यान आज़ाद रेखी के साथ लाइफ के नए फेज को एन्जॉय कर रहे हैं. एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर फैंस और प्रशसंकों को अपने बेटे अव्यान की नर्सरी की कुछ झलकियां दिखाई हैं. बेटे अव्यान के लिए बनाई गई यह नर्सरी जंगल बेस्ड थीम पर हैं.

हाल ही में मां बनी दीया मिर्जा इन दिनों न्यूबॉर्न अव्यान के साथ मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं. हाल में दीया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम की सीरीज़ में  कुछ नई तस्वीरें एड की हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर न्यूबॉर्न अव्यान की नर्सरी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. प्रकृति प्रेमी दीया ने बेटे के लिए जो नर्सरी बनाई है, उसका थीम जंगल रखा है.

नेचर लवर दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ” बेटे अव्यान की नर्सरी इन दिनों मेरी पसंदीदा जगह है. हमारे घर की दीवारों पर प्रकृति की छटा बिखेरने वाले आर्टिस्ट हैं @kalakaarihaath.”

Dia Mirza

इन तस्वीरों में दीया दीवार के करीब बैठी पोज़ दे रही हैं. और दीवार पर हिरन की तस्वीर बनी है   और एक टाइगर अपने बच्चे के साथ पेड़ के नीचे बैठा हुआ है.

Dia Mirza

दीया द्वारा शेयर की गई  तस्वीरों में बॉलीवुड सेलेब्स जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं. एक्ट्रेस बिपाशा बसु और तारा शर्मा सलूजा ने तो एक्ट्रेस की तस्वीरों पर हार्टवाले इमोजी बनाए हैं.

Dia Mirza

म्यूजिक कंपोजर विशाल डडलानी ने कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया दी, “बेहद खूबसूरत है!!! आप सभी को देर सारे हग, लिटिल बॉय को मिलने के लिए जल्द आना पड़ेगा…”

वेटेरन एक्ट्रेस शबाना आज़मी ने भी दीया मिर्जा की तस्वीरों पर कमेंट किया है, “अव्यान की तस्वीरों से तो लगता है कि वह वैभव की कॉपी है. उसमें आपका कोई दखल नहीं है.”

बता दें कि दीया मिर्जा इंस्टाग्राम पर बेटे अव्यान की तस्वीरें और वीडियोज़ पोस्ट करती रहती हैं. खूब समय पहले दीया ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपने चाहने वालों को बेटे अव्यान का चेहरा दिखाया था.

हाल ही में एक्ट्रेस ने न्यूबॉर्न बेबी का एक वीडियो भी शेयर किया था. इस वीडियो में बेबी अव्यान के पैरों की छोटी-छोटी उंगलियां दिखाई दे रही थी. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा, “हकुना मटाटा (चिंता रहित जीवन)”‘   

फोटो सोर्स: इंस्टाग्राम

और भी पढें: #See Photos: बच्चों समीशा-वियान और मां सुनंदा शेट्टी संग अलीबाग में छुट्टियां बिताने निकली शिल्पा शेट्टी, फैमिली ट्रिप में साथ नहीं हैं राज कुंद्रा (Raj Kundra Missing From Shilpa Shetty’s family Trip, Actress Leaves For Alibaug With Kids Samisha-Viaan And Mom Sunanda Shetty)

×