हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए दिलीप कुमार (Dilip Kumar Discharged From Hospital)

94 वर्षीय दिलीप कुमार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. उनकी सेहत में काफी सुधार आया है. गौरतलब है कि पिछले हफ्ते दिलीप कुमार को डिहाइड्रेशन, यूरिनरी ट्रैक्ट इफेक्शन व किडनी में समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए दिलीप कुमार

 

दिलीप कुमार की सेहत के बारे में बात करते हुए लीलावती अस्पताल के वीपी अजय कुमार पांडे ने बताया,”दिलीप कुमार साहब घर जाने के लिए तैयार हैं. वह अच्छे से खाना खा रहे हैं. उन्हें कुछ दिन घर पर आराम करने की सलाह दी गई है, उसके बार वे अपनी सामान्य दिनचर्या फॉलो कर सकते हैं.”

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए दिलीप कुमार

दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो अस्पताल में पूरे समय दिलीप जी के साथ थीं. उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि,”दिलीप साहब अब पूरी तरह ठीक हैं, यह किसी चमत्कार से कम नहीं है. फैन्स, डॉक्टर्स सभी ने दिलीप जी के लिए दुआ की और भगवान से सबकी सुन ली. अचानक ही उनकी तबियत बिगड़ गई थी पर अब वे ठीक है. वे खा-पी रहे हैं और धीर-धीरे बात भी कर रहे हैं. सायरा बानो ने आगे बात करते हुए कहा कि भगवान भी चाहते हैं कि वे पूरी तरह ठीक हो जाएं. जिसका शौहर हिन्दुस्तान का कोहिनूर होगा, उसकी बीवी सती-सावित्री क्यों नहीं होगी. मैं उनकी दीवानी हूं.”

ये भी पढ़ेंः दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती, डॉक्टरों ने कहा स्टेबल हैं दिलीप साहब

बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी और ख़बरों के लिए क्लिक करें.