दीपिका कक्कड़ ने बनवाया पति...

दीपिका कक्कड़ ने बनवाया पति शोएब और अपने नाम से बना ये खास टैटू और कहा… (Dipika Kakar Gets A Tattoo Of Shoaika On Her Hand, Says This Is The Reason Of All Happiness In Her Life)

‘ससुराल सिमर का’ सीरियल की सिमर यानी दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम और अपने नाम से बने एक नए नाम का टैटू बनवाया है. दीपिका का ये टैटू उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है और दीपिका की ये टैटू वाली तस्वीर वायरल हो रही है. दीपिका ने अपनी टैटू वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ये…

Dipika Kakar

‘ससुराल सिमर का’ सीरियल से पहचान बना चुकी टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब अख्तर को टेलीविजन का मोस्ट लविंग कपल कहा जाता है. दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. सोशल मीडिया पर इस क्यूट जोड़ी की रोमांटिक पिक्चर्स दोनों के प्यार को बखूबी बयां करती हैं. अब जब दीपिका ने पति शोएब इब्राहिम और अपने नाम से बने एक नए नाम का टैटू बनवाया है, तो ये बॉन्डिंग और भी मजबूत हो गई है. दीपिका की ये टैटू वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपने हाथ में बने टैटू को फ्लॉन्ट करते हुए एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में दीपिका शर्माते हुए मुस्कुरा रही हैं. टैटू में दीपिका ने अपने और शोएब के नाम से बने एक नए नाम ‘Shoaika’ को गुदवाया है, फोटो में इस टैटू को साफतौर पर पढ़ा जा सकता है. दीपिका ने अपनी टैटू वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरे जीवन में सभी खुशियों का कारण’

Dipika Kakar

ऐसे हुआ था दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम को प्यार
दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की मुहब्बत की शुरुआत ‘ससुराल सिमर का’ सीरियल के सेट से हुई थी. इस शो में दोनों ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था और एक साथ काम करते हुए दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे. इस क्यूट कपल ने डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ में भी हिस्सा लिया था. ‘नच बलिए’ के सेट पर ही शोएब ने दीपिका को पहली बार प्रपोज किया था. फिर 2018 में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने परिवार की सहमति से शादी कर ली थी. बता दें कि दीपिका की ये दूसरी शादी है. इससे पहले दीपिका ने साल 2013 में रौनक सैमसन से शादी की थी, लेकिन दो साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया. दीपिका कई बार कह चुकी हैं कि वह अपनी पहली शादी को याद तक नहीं करना चाहतीं. उस शादी में उन्होंने इतना झेल कि उसके बारे में बात करना तो दूर, उसका ज़िक्र तक करना पसंद नहीं करतीं, फिलहाल वो शोएब के साथ बेहद खुश हैं.

यह भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी, सुशांत सिंह राजपूत, ऋत्विक धनजानी से लेकर अंकिता लोखंडे तक एकता कपूर के शो के सेट पर हुआ इन टीवी स्टार्स को प्यार (7 TV Couples Who Fell In Love On The Sets Of Ekta Kapoor’s Shows)

Dipika Kakar

आपको दीपिका कक्कड़ के हाथ पर बना ये स्पेशल टैटू कैसा लगा? हमें कमेंट करके ज़रूर बताएं.