सोनू सूद को दुर्गा मां के भक्तों...

सोनू सूद को दुर्गा मां के भक्तों का सलाम, पूजा पंडाल में लगाई सोनू सूद की मूर्ति (Durga Bhakts Pay Tribute To Sonu Sood, Actor Is Honoured by Durga Puja Pandal For Helping People)

कोरोना संकट के समय पिछले साल लॉकडाउन में मजदूरों के लिए सोनू सूद मसीहा बनकर सामने आए थे और लाखों लोगों को अपने घर ही नहीं पहुंचाया, बल्कि उनको रोजगार भी दिया. नेक कामों की उनकी यह मुहिम अभी तक जारी है, जिसके चलते वह गरीबों की लगातार मदद कर रहे हैं, बच्चों की पढ़ाई के लिए सुविधाएं मुहैया करा रहे हैं. उनकी इस दरियादिली के चलते उनके फैंस उनको भगवान मानने लगे हैं. उनकी तमाम नेक कामों के लिए आभार व्यक्त करने के लिए कोलकाता में लोगों ने उनकी मूर्ति को दुर्गा पंडालों में लगा दिया है, जो इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है.

Sonu Sood

कोलकाता के केशोपुर प्रफुल्ल कानन पंडाल में पिछले साल भी देवी मां की मूर्ति के साथ सोनू सूद की प्रतिमा भी लगाई थी. और इस साल भी उन्होंने दुर्गा पूजा की झांकी में सोनू सूद की प्रतिमा लगाकर उनकी दरियादिली को सलाम किया है. उनका कहना है ये सोनू सूद को मां के भक्तों द्वारा आभार प्रदर्शन है.

Sonu Sood

जी हां इस पांडाल में सोनू सूद की बड़ा सा स्टेच्यू लगाया गया है और वहां के लोगों का कहना है कि सोनू सूद के नेक कार्यों का शुक्रिया अदा करने का उनका ये एक तरीका है. पिछले साल सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की मदद तो की है, यास तूफान से प्रभावित लोगों की भी बढ़ चढ़ कर मदद की. इस बार केशोपुर प्रफुल्ल कानन पंडाल में तूफान से पीड़ित एक गांव को थीम बनाया गया है और इसी के साथ मसीहा के तौर पर सोनू सूद की प्रतिमा रखी गई है, जिसमें सोनू सूद को तूफान पीड़ित लोगों की मदद करते दिखाया गया है.

Sonu Sood

यहाँ सोनू सूद का जो स्टेच्यू लगाया गया है, उसमें उन्हें ज़रूरतमंद लोगों की मदद करते दिखाया गया है. थीम में सोनू सूद लोगों को राहत सामग्री देते नजर आ रहे हैं. इस दुर्गा पूजा पांडाल के ऑर्गनाइजर्स का कहना है कि सोनू सूद ने लोगों के लिए इतना कुछ किया है तो उन्हें धन्यवाद देने के लिए इतना तो बनता है. उनका कहना है उन्होंने लोगों के लिए जो भी किया है, उससे हम सबको सीख लेनी चाहिए और लोगों तक यही बात पहुंचाने व उन्हें ट्रिब्यूट देने के लिए पांडाल में उन्हें भी स्थान दिया गया है.

Sonu Sood

पंडालों में मूर्ति लगाने पर सोनू सूद ने भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा,’इतना प्यार पाकर मैं अभिभूत और सम्मानित महसूस कर रहा हूं. पिछले साल भी उन्होंने पांडाल में मुझे जगह दी थी, लेकिन इस बार ये ज़्यादा बड़े स्तर पर है. जब लोग इन पांडालों में सेल्फी क्लिक करते हैं और सोशल मीडिया पर मुझे टैग करते हैं तो मुझे लगता है कि दुर्गा मां के आशीर्वाद से ही मैं ये सब कर पाया, उन्होंने ही मुझे ये राह दिखाई.”

Sonu Sood

बता दें कि सोनू सूद ने जिस तरह लोगों की दिन रात मदद की और अब भी कर रहे हैं, उससे वो लोगों के मसीहा बन गए हैं. उनके फैंस उन्हें इतना प्यार करते हैं कि कुछ लोगों ने उनके नाम पर अपनी दुकान का नाम रख दिया है तो किसी ने अपने घर का नाम सोनू हाऊस रख लिया है. इतना ही नहीं पिछले दिनों जब सोनू सूद के यहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने रेड डाली और उनके खिलाफ कई तरह की बातें की गईं, तब भी उनके फैंस उनके साथ उतनी ही मजबूती से खड़े रहे.

×