‘कसौटी ज़िंदगी की-2’ की प्रेरणा श्वेता तिवारी नहीं, एरिका फर्नांडीज बनेंगी (Erica Fernandes Playing Prerana Bajaj Role In Kasautii Zindagii Kay 2)

एकता कपूर के पॉप्युलर शो ‘कसौटी ज़िंदगी की’ ने दर्शकों का ख़ूब प्यार पाया. ‘कसौटी ज़िंदगी की’ शो में श्वेता तिवारी लीड रोल में थीं और श्वेता तिवारी को लोग प्रेरणा के नाम से ही जानने लगे थे. अब एकता कपूर का पॉप्युलर शो ‘कसौटी ज़िंदगी की’ एक नए अंदाज़ में फिर से ऑन एयर होने जा रहा है. इस बार शो में काफ़ी बदलाव भी नज़र आने वाला है, क्योंकि इस बार शो में पुराने किरदार नज़र नहीं आएंगे. इस बार ‘कसौटी ज़िंदगी की-2’ की प्रेरणा बनेंगी एरिका फर्नांडीज.

Erica Fernandes

बता दें कि फरवरी 2018 में एकता कपूर ने ‘कसौटी ज़िंदगी की’ शो का सीक्वल बनाने की घोषणा की थी और अब एकता कपूर अपनी ये घोषणा पूरी करने जा रही हैं. हाल ही में ‘कसौटी ज़िंदगी की-2’ का प्रोमो वीडियो शूट हुआ. ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में भी किरदारों के नाम पहले की तरह ही रखें गए हैं. ‘कसौटी जिंदगी की 2’ टाइटल के साथ यह शो अगस्त से स्टार प्लस पर प्राइम टाइम में टेलीकास्ट किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: छोटे पर्दे की कुमकुम का हुआ पति से तलाक, जानें बतौर एलिमनी जूही ने की है कौन सी मांग

Erica Fernandes

‘कसौटी ज़िंदगी की-2’ शो में ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ शो की एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीज प्रेरणा बजाज का रोल करने जा रही हैं. ‘कसौटी ज़िंदगी की-2’ शो में प्रेरणा का रोल तो फाइनल हो चुका है, लेकिन अनुराग बसु का किरदार कौन निभाएगा, इस पर से अभी पर्दा उठाना बाकी है.

यह भी पढ़ें: इंगेजमेंट को होनेवाले हैं एक साल, लेकिन अभी शादी करने को तैयार नहीं है टीवी का यह कपल

‘कसौटी ज़िंदगी की-2’ के रूप में एकता कपूर की दूसरी पारी कितनी कामयाब होगी, ये जल्दी ही पता चल जाएगा. फिलहाल ‘कसौटी ज़िंदगी की-2’ शो शुरू होने का इंतज़ार है.