मुमताज़, रीना रॉय और मल्लिका रंध...

मुमताज़, रीना रॉय और मल्लिका रंधावा जैसी गुजरे ज़माने के हसीनाओं से फराह खान की हुई मुलाक़ात, तो ख़ुशी से झूम उठीं फराह, खुद को बताया उनका फैन! (Fan Moment! Farah Khan Bumps Into Yesteryear Icons Mumtaz, Reena Roy At A Restaurant)

प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और फेमस कोरियोग्राफ़र फ़राह खान के लिए शनिवार का दिन काफ़ी लकी साबित हुआ क्योंकि वो अपनी फेवरेट स्टार्स से मिलीं. फ़राह की इनसे मुलाक़ात एक रेस्टॉरेंट में हुई और फ़राह खुद को रोक नहीं पाई पिक्चर क्लिक करने से! वो नौवें नंबर पर थीं और पिक्चर क्लिक करने के बाद उन्होंने उसे अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड भी किया. साथ ही डाला दिल छू लेनेवाला कैप्शन.

फ़राह ने लिखा है कि कितनी ख़ुशी की बात है कि मैं अपनी पसंदीदा महिलाओं से मिली. बॉलीवुड आइकॉन मुमताज़, बॉलीवुडदीवा रीना रॉय और मेरा प्यार मल्लिका रंधावा. ये फ़ैन मोमेंट है! ये सभी बेहद शालीन हैं और ज़िंदगी से भरपूर भी. वो फन से भरपूर हैं और ज़िंदगी जीना जानती हैं. शुक्रिया शाद रंधावा अपना खाना छोड़कर हमारी तस्वीरें खींचने के लिए!

फ़राह की ये पोस्ट तेज़ी से वायरल हो रही है और लोग भी इस मोमेंट को एंजॉय कर रहे हैं और काफ़ी सारे कमेंट्स भी…

Farah Khan

खुद शाद ने भी ये पोस्ट अपने इंस्टा पर शेयर की है और लोगों को ये मुलाक़ात काफ़ी पसंद आ रही है …

Farah Khan
Farah Khan
Farah Khan

बता दें कि मुमताज़ जहां शादी के बाद बॉलीवुड छोड़ विदेश का बसी थीं वहीं रीना रॉय ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी की थी लेकिन उनका तलाक़ हो गया और रीना वापस आ गई. उन्होंने इंडस्ट्री में भी फिर क़िस्मत आज़माई लेकिन ख़ासी सफलता नहीं मिली. कैरिक्टर रोल्स भी किए. उनकी वहां बरखा ने एक टीवी शो भी बनाया था जिसमें वो नज़र आई थीं. फ़िलहाल वो अपनी बहन के साथ ही एक्टिंग स्कूल चलाती हैं.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: अनूप जलोटा की असली शिष्या और नक़ली प्रेमिका, बिग बॉस फेम जसलीन मथारू का ग़ज़ब का ट्रांसफॉर्मेशन, तस्वीरें देख पहचान नहीं पाएंगे! (Fat To Fit: Big Boss Fame Jasleen Matharu’s Amazing Transformation, See Pictures)

×