फैट टू फिट हुईं अंशुला कपूर ने अ...

फैट टू फिट हुईं अंशुला कपूर ने अपने शॉकिंग बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन पर पहली बार की बात, बताया- कैसे घटाया वजन(Fat To Fit Anshula Kapoor Talks About Her Weight Loss Journey, Shares 2 Year Long Body Transformation Story)

अर्जुन कपूर की बहन और बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर आजकल अपने शॉकिंग बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर खबरों में हैं. उन्होंने अपना कई किलो वजन घटा लिया है और फैट से फिट हो गई हैं. उनके इस गजब के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट

हालांकि अंशुला ने अब तक अपने वेट लॉस जर्नी के बारे में कोई बात नहीं की थी, लेकिन अब उन्होंने वजन घटाने के बाद की अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए एक लंबा नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे उन्हें खुद को खामियों के साथ स्वीकार करने में दो साल से अधिक का समय लग गया.

अंशुला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ लंबे नोट में उन्होंने लिखा, उनके लिए आज, “आज के समय में हेल्दी होने का अर्थ मेरे लिए आइने में जो दिखता है, उससे कहीं ज्यादा है. खुद को हेल्दी बनाने की ओर मेरा पहला कदम था ये स्वीकार करना कि मैं मेंटली ठीक नहीं थी. इससे पहले कि मैं किसी और चीज पर काम करना शुरू करती, मैंने इस बात पर ध्यान दिया कि मुझे अंदर से कौन सी चीज खाए जा रही है. यह मेरे लिए सबसे असहज और मुश्किलों भरा था. मुझे कई थेरेपीज़ लेनी पड़ीं. इतनी अनिश्चितता, डर, असफलताएं, असहजता, आत्म संदेह… इसके बाद शुरू हुआ सेल्फ रियलाइजेशन और हीलिंग प्रोसेस…”

उन्होंने आगे लिखा, “मेरी ये जर्नी 2 साल की लंबी रही है, और ये जर्नी अभी भी जारी है. मुझे यह समझने में बहुत वक्त लग गया कि मेरी सेल्फ वर्थ का मेरे बॉडी शेप से कोई लेना-देना नहीं है और फिर मेरी समझ में आया कि अपने इम्परफेक्शन्स को कोसने से कोई फायदा नहीं मिलेगा. मैं अब भी खुद से प्यार करना सीख रही हूं. अपनी खामियों को अपना रही हूं… जिंदगी बहुत छोटी है तो उसे खुद से नफरत करने में क्यों गंवाना.”

अंशुला के इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स कमेंट करके प्यार लुटा रहे हैं. अंशुला कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई नई तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वो एकदम फिट नजर आ रही हैं. उनका ये नई लुक देखकर फैंस भी अंशुला के फैट टू फिट लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

×