कभी इतनी फिट और ग्लैमरस दिखती थी...

कभी इतनी फिट और ग्लैमरस दिखती थीं ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अम्माजी, इस एक वजह से बढ़ा सोमा राठौड़ का वज़न (Fit To Fat: Story Behind Bhabi Ji Ghar Par Hai Fame Actress Ammaji Aka Soma Rathod Weight Gain, Unseen Pictures Of soma)

टीवी के मशहूर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में मनमोहन तिवारी की अम्माजी का किरदार निभाने वाली सोमा राठौड़ कभी बहुत फिट और ग्लैमरस दिखती थीं, लेकिन इस एक वज़ह से उनका वज़न बढ़ता चला गया…

Soma Rathod

टीवी के मशहूर कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों से दर्शकों का जुड़ाव हो गया है और दर्शक शो के कलाकारों की पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं. इस शो की खासियत ये है कि इसमें साफ़-सुथरी कॉमेडी है, इसलिए दर्शक पूरे परिवार के साथ इस शो को देख पाते हैं और यही ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो की लोकप्रियता की सबसे बड़ी वजह भी है.

Soma Rathod

मनमोहन तिवारी से 9 साल छोटी हैं अम्माजी
‘भाभी जी घर पर हैं’ में मनमोहन तिवारी की अम्माजी का किरदार निभाने वाली सोमा राठौड़ भी इस शो की जान हैं. शो में अम्माजी का रोल भले हो छोटा हो, लेकिन जब भी वो टीवी स्क्रीन पर आती हैं, अपनी छाप छोड़कर जाती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि बात-बात पर मनमोहन तिवारी को थप्पड़ जड़ देने वाली अम्माजी उनसे 9 साल छोटी हैं. अपने मोटापे के कारण अम्माजी को ऐसे रोल करने पड़ते हैं.

कभी इतनी फिट और ग्लैमरस दिखती थीं ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अम्माजी
‘भाभी जी घर पर हैं’ शो की अम्माजी पहले इतनी मोटी नहीं थी, पहले वो बहुत फिट और ग्लैमरस दिखती थीं, लेकिन उनकी ज़िंदगी में फिर एक ऐसा मोड़ आया कि वो अचानक उनका वज़न बढ़ने लगा. ख़बरों के अनुसार, ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अम्माजी यानी सोमा राठौड़ ने परिवार के खिलाफ जाकर 23 साल की उम्र में शादी कर ली थी, लेकिन शादी के 10 साल बाद जब उनका तलाक़ हुआ तो इस ग़म से वो इस कदर आहत हुईं कि डिप्रेशन का शिकार हो गईं. इसी दौरान अचानक उनका वज़न बढ़ने लगा और वो पहले से बहुत मोटी हो गईं.

Soma Rathod

तलाक के बाद बढ़ा मोटापा
बता दें कि अम्माजी उर्फ सोमा राठौड़ अपने पति से सोशल मीडिया के माध्यम से मिली थीं. फिर कुछ महीनों बाद ही उन्होंने परिवार के खिलाफ जाकर शादी कर ली. 10 साल तक तो उनकी शादी ठीक चली, लेकिन उसके बाद उनके रिश्ते में दरार आने लगी और उन्होंने तलाक का फैसला ले लिया. पति से अलग होने के दुख में सोमा डिप्रेशन में चली गई और उसी दौरान उनका मोटापा भी बढ़ गया.

यह भी पढ़ें: फैट टु फिट: शहनाज गिल ने बिना एक्सरसाइज़ किए 6 महीने में ऐसे घटाया 12 किलो वजन (Fat To Fit: Fitness Journey Of Bigg Boss 13 Fame Shehnaaz Gill, Actress Lost 12 kg Weight In Less Than Six Months Without Exercise)

Soma Rathod

अम्माजी उर्फ सोमा राठौड़ को मोटापे से मिली नई पहचान
पति से तलाक़ के बाद सोमा राठौड़ की सेहत पर बहुत बुरा असर पड़ा और उनका मोटापा बढ़ने लगा, लेकिन उन्होंने अपने मोटापे को कभी भी अपने करियर के आड़े नहीं आने दिया, बल्कि उनके बढ़े हुए वज़न के कारण ही उन्हें ‘भाभी जी घर पर हैं’ जैसे सुपरहिट शो में अम्माजी का रोल ऑफर हुआ. आज सोमा राठौड़ का मोटापा ही उनकी पहचान बन गया है और बढ़े हुए वज़न के कारण उन्हें कई रोल ऑफर हो रहे हैं.

Soma Rathod
Soma Rathod
Soma Rathod
Soma Rathod

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

×