Good News: दोबारा पिता बनने वाले...

Good News: दोबारा पिता बनने वाले हैं महेंद्र सिंह धोनी, रैना की वाइफ ने कंफर्म की न्यूज़ (Good News: MS Dhoni to become dad again, Raina’s Wife Confirms The News)

धोनी की खुशियां अब दुगनी होने वाली हैं. उन्हें खुशी का डबल डोज मिलनेवाला है. महेंद्र सिंह धोनी की कैप्टनशिप में टीम ने चौथी बार आईपीएल का खिताब तो अपने नाम कर ही लिया है. इस सफलता के बाद ज़ाहिर है धोनी काफी खुश होंगे और अब उन्हें खुशियों का डबल डोज़ भी मिलनेवाला है. रिपोर्ट्स के अनुसार धोनी दोबारा पिता बनने वाले हैं.

MS Dhoni

सोशल मीडिया यह खबर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है कि कैप्टन कूल की पत्नी साक्षी धोनी प्रेग्नेंट हैं और धोनी पिता बनने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसकी जानकारी सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका ने दी है.

MS Dhoni

बता दें कि जैसे ही आईपीएल का खिताब धोनी की टीम ने अपने नाम किया, धोनी की वाइफ साक्षी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वो बेटी जीवा के साथ मैदान पर पहुंच गईं और माही को गले लगा लिया, जिसकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. इन फोटोज़ में साक्षी के बंप पर लोगों का ध्यान गया और ये कयास लगाए जाने लगे कि क्या माही फिर से पापा बननेवाले हैं. इसी बीच सुरेश रैना की पत्नी ने ट्विटर पर धोनी-साक्षी के दोबारा माता-पिता बनने की जानकारी दे दी. उन्होंने लिखा, एक और अच्छी खबर है, साक्षी धोनी प्रेग्नेंट हैं. अगले सीज़न तक जूनियर धोनी भी आ जाएंगे.

MS Dhoni

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर कई ऐसे तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखने पर लग रहा है कि साक्षी प्रेग्नेंट हैं. रिपोर्ट के मुताबिक साक्षी धोनी फिलहाल 4 महीने से प्रेग्नेंट हैं और उनके घर अगले साल तक गुड न्यूज आएगी.

MS Dhoni

हालांकि इस न्यूज़ की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और फैंस लगातार धोनी व साक्षी को बधाई दे रहे हैं. साथ ही फैन्स साक्षी की फोटो को खूब शेयर कर रहे हैं.

MS Dhoni

देहरादून की रहने वाली साक्षी से धोनी ने 4 जुलाई 2010 को शादी रचाई थी. साक्षी और धोनी की एक बेटी है, जिसका नाम जीवा है. एमएस धोनी फरवरी 2015 में पहली बार पिता बने थे और उनकी बेटी जीवा अभी छह साल की है. धोनी जीवा पर अक्सर ही प्यार लुटाते नज़र आ जाते हैं. जीवा भी अक्सर डैडी धोनी को चीयर करने के लिए स्टेडियम में नज़र आती हैं.

×