Hansika Motwani Wedding Photos: ...

Hansika Motwani Wedding Photos: हल्दी, मेहंदी से सात फेरों तक, देखें हंसिका मोटवानी का वेडिंग एलबम (Hansika Motwani Wedding: From Haldi, Mehandi To Wedding Ceremony, See Hansika Motwani Wedding Album Here)

साउथ की एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी Hansika Motwani Wedding) शादी के बंधन में बंध गई हैं. वह पिछले कुछ समय से लगातार अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं. फाइनली वो कल यानी 4 दिसंबर को सोहेल कथुरिया (Sohael Khaturiya) की दुल्हनियां बन गई हैं. कपल ने जयपुर के अरावली की पहाड़ियों के बीच मुंडोता फोर्ट में रॉयल अंदाज में कल सात फेरे लिए. फिलहाल उनकी ड्रीमी वेडिंग (Hansika Motwani dreamy Wedding) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

प्री वेडिंग फंशन्स से लेकर वेडिंग की रस्मों (Hansika Motwani Wedding Photos) तक, हल्दी से लेकर सात फेरों तक, हंसिका मोटवानी की शादी की सारी रस्में इतनी रॉयल अंदाज़ में हुई कि उन पर से नज़रें हटाना मुश्किल है. अगर आपने भी उनकी इन रस्मों की तस्वीरें न देखी हों, तो बस एक क्लिक पर देखिये उनका पूरा वेडिंग एलबम.

शादी के दिन दुल्हन बनी हंसिका मोटवानी परफेक्ट ब्राइड लगीं. सिर से लेकर पांव तक सजी हंसिका पर से किसी की नज़र हट ही नहीं रही थी. अपनी शादी में हंसिका ने रेड कलर का लहंगा पहना, जिसके साथ उन्होंने ट्रेडिशनल ज्वेलरी और बैंगल्स पहना, जबकि उनके दूल्हे सुहेल ने इस खास दिन शेरवानी पहनी.

मंडप में हंसिका की शानदार एंट्री, वरमाला, फेरों और सिन्दूर के रस्मों की तस्वीरें और वीडियोज फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

हंसिका और सुहेल की शादी की रस्में मुंबई में माता की चौकी से शुरू हो गई थीं. इस मौके पर हंसिका रेड कलर की साड़ी पहनी थी जिसमें वे बहुत प्यारी लगी थीं, जबकि उनके होनेवाले पति सोहेल (Sohael Khaturiya) ने रेड कलर का कुरता पायजामा पहना हुआ था.

बीते शुक्रवार को हंसिका की मेहंदी सेरेमनी और सूफी नाइट का आयोजन हुआ था, जिसमें कपल ने जमकर धमाल किया. मेहंदी सेरेमनी में हंसिका ने टाई-डाई शरारा सूट पहना था, जिसमें वे बेहद खूबसूरत नज़र आई थीं.

इसके बाद सूफी नाइट का आयोजन किया गया, जिसमें हंसिका गोल्डन हेवी एम्ब्रॉयडर्ड शरारा में और सोहेल गोल्डन शेरवानी में नजर आए थे. इस मौके पर कपल ने साथ में खूब डांस किया था.

शनिवार को ग्रैंड संगीत नाइट रखी गई थी. संगीत फंक्शन के लिए हंसिका ने पिंक कलर की लहंगा चोली पहनी थी, जबकि सोहेल ब्लैक शेरवानी में बेहद स्टाइलिश नजर आए थे.

उसी दिन जयपुर के मुंडोता फोर्ट में पोलो मैच का भी आयोजन हुआ था, जिसमें हंसिका और सोहेल व्हाइट ड्रेस में विंटेज कार पर सवार होकर पोलो ग्राउंड पहुंचे थे.

शादी के सभी फंक्शंस में हंसिका मोटवानी स्टनर लगीं, वहीं कपल के तौर पर भी दोनों इतने शानदार लगे कि अब इन तस्वीरों से फैंस की नज़रें हट ही नहीं रही हैं.

×