63 के हुए कमल हसन, श्रुति हसन ने किया पापा को विश (Happy Birthday Kamal Haasan)

Happy Birthday Kamal Haasan

साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार कमल हसन (Kamal Haasan) ने बॉलीवुड में भी अपने अभिनय से दिल जीता है. कमल 63 साल के हो गए हैं. पहले कमल हसन अपना जन्मदिन नहीं मनाने वाले थे, लेकिन अब अपने फैंस के लिए वो अपना जन्मदिन मनाएंगे. टि्वटर पर कमल हसन ने इस बात की जानकारी दी.

पिछले दिनों से हिंदू टेरर पर दिए गए अपने कॉट्रोवर्सियल बयानों को लेकर कमल न्यूज़ में बने हुए हैं. ख़बरें ये भी हैं कि वो जल्द ही राजनीति में आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें: जब आत्महत्या करना चाहती थीं इलियाना डीक्रूज़… जानें क्या थी वजह 

कमल हसनकी बेटी ने बड़े की क्यूट अंदाज़ में पापा को विश किया. श्रुति ने कमल हसन और बहन अक्षरा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”हैप्पी बर्थ डे बापूजी.”

पद्मश्री और पद्मभूषण से सम्मानित कमल हसन तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार व 19 फिल्मफेयर अवॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं. 200 फिल्मों में काम कर चुके कमल के बारे में कम ही लोग जानते हैं कि वो जैकी चैन के बहुत बड़े फैन हैं और दोनों बेहद अच्छे दोस्त भी हैं. कमल हसन इकलौते ऐसे अभिनेता हैं, जिन्हें एक ही फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर और बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए नॉमिनेशन मिला था. वो फिल्म थी सागर.

कमल 6 भाषाओं मलयालम, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, बंगाली और हिन्‍दी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

मेरी सहेली की ओर से वर्सटाइल ऐक्टर कमल हसन को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं.

[amazon_link asins=’B002H3KONG,B0711PFP5T,B00870ODFS,B008BORACI’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’6e6f2ea3-c38b-11e7-baff-83f06f46e430′]