बर्थडे स्पेशल-आखिर क्यों अधूरी रह गई रानी मुखर्जी की प्रेम कहानी ! (Happy Birthday Rani Mukerji)

बॉलीवुड के तीनों खानों के साथ कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukerji)  एक बार फिर अपनी फिल्म ‘हिचकी’ से पर्दे पर दमदार वापसी करने जा रही हैं. 21 मार्च 1978 को जन्मी रानी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. आपको बता दें कि रानी का फिल्मी करियर जितना सफल रहा है उतनी ही असफल रही है उनकी प्रेम कहानी.

जी हां, रानी आज भले ही जानेमाने फिल्म मेकर की पत्नी और बेटी आदिरा की मां के तौर पर जानी जाती हैं, लेकिन आदित्य से शादी करने से पहले रानी मुखर्जी गोविंदा से बेहद प्यार करती थीं और उनसे शादी करना चाहती थीं, पर दोनों की प्रेम कहानी ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया. चलिए रानी के बर्थडे के इस खास मौके पर हम आपको बताते हैं उनकी अधूरी प्रेम कहानी की अनोखी दास्तान.

Happy Birthday, Rani Mukerji, love story, life journy

बताया जाता है कि रानी मुखर्जी और गोविंदा ने साल 2002 में फिल्म ‘हद कर दी आपने’ में एक साथ काम किया था. इस फिल्म के साथ ही इन दोनों के अफेयर की खबरें भी मीडिया में सुर्खियां बटोरने लगी. रानी पहली बार गोविंदा से सेट पर मिली थी और मिलते ही वो उनसे काफी प्रभावित हो गईं. दोनों के बीच की नज़दीकियां बढ़ने लगी और गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता अहुजा से चोरी-छुपे रानी की सभी ज़रूरते पूरी करने लगे. कहा जाता है कि गोविंदा ने रानी को महंगी कार, डायमंड के गहने जैसी कई कीमती चीजें तोहफे में दी थी.

एक दिन जब गोविंदा रानी के वर्सोवा वाले फ्लैट में उनके साथ थे, तभी वहां एक फोटोग्राफर आ धमका और जब उसने डोर बेल बजाई, तब उसने गोविंदा को अर्धनग्न हालत में निकलते देखा. इसके बाद यह ख़बर आग की तरह चारों तरफ फैल गई. जब दोनों के अफेयर की भनक गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा को लगी, तो वो गोविंदा से लड़ पड़ीं. उन्होंने गोविंदा को रानी का साथ छोड़ने के लिए कहा लेकिन गोविंदा उनकी एक भी बात मानने को तैयार नहीं थे.

 

हालांकि दोनों की प्रेम कहानी में सबसे बड़ी दिक्कत थी, गोविंदा का शादीशुदा और दो बच्चों का पिता होना. इसके साथ ही गोविंदा के सामने जो सबसे बड़ी दिक्कत थी अपनी सारी प्रॉपर्टी का पत्नी सुनीता के नाम होना, ऐसे में अगर वो उन्हें तलाक भी देते तो उन्हें प्रॉपर्टी से हाथ धोना पड़ता, वहीं रानी के लिए बड़ी मुश्किल ये थी कि गोविंदा दो बच्चों के पिता थे. ये सब देखकर रानी खुद इस रिश्ते में पीछे हटने लगीं और उन्होंने ये रिश्ता खत्म करने का फैसला किया. रानी से अलग होने के बाद गोविंदा वापस अपनी पत्नी सुनीता और बच्चों के पास लौट गए. उधर रानी की जिंदगी में आदित्य चोपड़ा की एंट्री हो गई.

यह भी पढ़ें: वायरल हो रही है तैमूर की ये लेटेस्ट पिक्स, पापा सैफ की गोद में दिखे शर्टलेस !