हिना ने बताया कि वे कितने वोटों से हारीं ( Hina Khan reveals the numbers of votes by which she lost to Shilpa Shinde)

हिना ख़ान (Hina khan) बीबी 11 की रनर अप घोषित हुईं. शो के बाद दिए गए इंटरव्यू में हिना ने कहा कि उनके और शिल्पा के वोटों में महज़ हज़ार वोटों का अंतर था. हिना ने कहा, “मैं मिस्टर सलमान ख़ान से बात कर रही थी. उन्होंने मुझे व शिल्पा को बताया कि हर सीज़न में बिग बॉस की कुछ निश्चित दर्शक रहते हैं, जो हर प्रोग्राम अवश्य देखते हैं. बिग बॉस मेरा भी फेवरेट शो है. हर सीज़न में कंटेस्टेंट बदल जाते हैं. हम शो जितने बड़े नहीं है. इस शो का अपना दर्शक वर्ग है. अगर दर्शक किसी एक कंटेस्टेंट को ज़्यादा पसंद करता है तो इसका मतलब यह नहीं है कि दूसरे में कोई कमी है. हम सभी ने शो में अपना सौ प्रतिशत दिया.”

Hina Khan, numbers of votes, lost
हिना ने आगे कहा, ” सलमान ने मुझे बताया कि हम दोनों के वोट्स में महज़ हज़ार वोटों का अंतर था. यह कोई बड़ी बात नहीं है. हम फाइनल तक पहुंचे. मेरी नज़र में हम सभी टॉप 4 कंटेस्टेंट विनर्स हैं.” जब उनसे पूछा गया कि क्या वे शिल्पा से हारने के लिए तैयार थीं? तो उन्होंने कहा,” मैंने विकास से बात की थी. हमें लग रहा था कि शिल्पा ही जीतेंगी. पर हमने इस बात को दिमाग़ से निकालकर अपना गेम खेलने का निर्णय किया.”
शो के बाहर कंटेस्टेंट्स से दोस्ती पर बात करते हुए हिना ने कहा कि हम सभी कंटेस्टेंट्स साथ में कहीं घूमने जाने की योजना बना रहे हैं, लेकिन लोकेशन के बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया. आपको याद दिला दें कि शो में भी हिना ने कहा था कि शो ख़त्म होने के बाद वे घर से बाहर निकलकर सभी कंटेस्टेंट से मिलेंगी और सारे मतभेद सुलझाएंगी. उन्होंने यह भी कहा कि अगर मैंने किसी को ठेस पहुंचाई है तो मैं उसकी माफ़ी भी मांगने के लिए तैयार हूं.
ये भी पढ़ेंः BB 11: हिना को सलमान के शो में भाग लेने पर है अफ़सोस, जानें क्यों