कोरोना पॉजिटिव फैमिली की देखभाल ...

कोरोना पॉजिटिव फैमिली की देखभाल करने से हिना खान का हुआ ये हाल, 24 घंटे मास्क लगाने की वजह से पड़े चेहरे पर निशान(Hina Khan’s family tests positive, taking care of family 24×7 actress shares photos of ‘battle scars’)

कोरोना वायरस आम से लेकर खास लोगों तक को अपनी चपेट में ले रहा है. बॉलीवुड से लेकर टीवी वर्ल्ड तक के कई सेलेब्स कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. और अब टीवी एक्ट्रेस हिना खान की पूरी फैमिली कोरोना पॉजिटिव हो गई है. हिना ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. साथ ही बताया है कि पूरी फैमिली की देखभाल करते हुए उनकी क्या हालत हो गई है.

हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में हिना ब्लैक आउटफिट में नो मेकअप लुक में नज़र आ रही हैं. तस्वीरों में उनके चेहरे पर लाल निशान नज़र आ रहा है, जिसे देखकर साफ पता चलता है कि ये मास्क का निशान है. एक्ट्रेस की पूरी फैमिली कोरोना की चपेट में आ गई है. इस मुश्किल समय में हिना अपने परिवार का पूरा ध्यान रख रही हैं. फैमिली की सेवा करते हुए हिना को 24 घंटे मास्क लगाकर रखना पड़ता है, जिसके कारण एक्ट्रेस के फेस पर निशान पड़ गए हैं. लेकिन फिर भी उनके चेहरे पर मुस्कान बनी हुई है.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने अपना और अपनी फैमिली का हाल भी बताया है और लोगों में इस पैंडेमिक से डंटकर मुकाबला करने का हौसला भी जगाया है.

हिना ने अपनी पोस्ट में लिखा, “कड़वी सच्चाई: इन दिनों ज़िंदगी और इंस्टाग्राम दोनों ही ज़्यादातर अच्छी तस्वीरों और खूबसूरत विजुअल्स से भरी हुई हैं, लेकिन यह 2020×2 (2022) है और मुझे लगता है कि ये साल 2020 से दोगुना खतरनाक है… जब परिवार में हर कोई कोरोना पॉजिटिव हो और आप घर में एकमात्र नेगेटिव हो, तो आपको 24×7 मास्क और सैनिटाइटर के साथ खड़े रहना पड़ता है. पूरे परिवार की देखभाल करनी पड़ती है… सेफ रहने के लिए आपको निशान भी बर्दाश्त करने होंगे… जैसे अभी मेरे चेहरे पर हैं, जो 24/7 मास्क पहनने की वजह से पड़ गए हैं.”

हिना खान ने आगे लिखा, “जब ज़िंदगी की राह में बड़ी मुसीबतें आती हैं तो आपको एक निंजा योद्धा बनना पड़ता है. या कम से कम कोशिश करनी पड़ती है … और यह पोस्ट आपको यह बताने के लिए है कि कोशिश करना काफी है …. आइए हम सब फिर से इससे लड़ने की कोशिश करें.. लड़ाई के निशान के साथ .. एक योद्धा की तरह… यह बुरा वक्त भी बीत जाएगा.”

हिना की इन तस्वीरों को देख कर उनके फैंस परेशान हो गए हैं और उनसे लगातार अपना ख्याल रखने के लिए कह रहे हैं. बता दें कि पिछले साल हिना भी कोरोना की चपेट में आ गई थीं. उन्हें जब कोरोना हुआ था, उसी दौरान उनके पिता का निधन भी हो गया था. जिससे हिना बुरी तरह टूट गई थीं, लेकिन इस बार जबकि उनकी पूरी फैमिली कोरोना पॉजिटिव हो गई है तो मजबूती से न सिर्फ इसका सामना कर रही हैं, बल्कि दिनरात उनकी देखभाल में जुटी हुई हैं.

×