हनी सिंह ने पत्नी के आरोपों को ब...

हनी सिंह ने पत्नी के आरोपों को बताया झूठा, स्टेटमेंट जारी कर बोले, ‘सच सामने आएगा, कानून पर है भरोसा'(Honey Singh Issues Statement On Domestic Abuse Claims By Wife, Says ‘Honesty Will Win, Have Full Faith In Judicial System’)

बॉलीवुड रैपर, सिंगर हनी सिंह हाल ही में तब सुर्खियों में आए जब उनकी वाइफ शालिनी सिंह ने उनपर डोमेस्टिक वॉयलेंस को लेकर शिकायत दर्ज कराई. उनकी पत्नी ने उन पर और उनके परिवार पर कई बेहद गंभीर आरोप लगाए. लेकिन हनी सिंह ने इस मुद्दे पर अब तक चुप्पी साध रखी थी और इन सभी आरोपों पर अब तक कोई रिएक्शन नहीं दिया था. लेकिन अब रैपर ने चुप्पी तोड़ते हुए एक स्टेटमेंट जारी कर वाइफ द्वारा लगाए जा रहे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है और कहा है कि इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है.

हनी सिंह ने जारी किया स्टेटमेंट

Honey Singh

हनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक काफी लंबा स्टेटमेंट जारी किया है, इस स्टेटमेंट में उन्होंने लिखा, “20 साल से मेरी पत्नी/मेरी साथी रही शालिनी सिंह द्वारा मुझ पर और मेरी फैमिली पर लगाए गए सभी झूठे और दुर्भावनापूर्ण आरोपों से मैं बेहद दुखी हूं. मुझ पर लगाए गए सारे आरोप बेहद घिनौने हैं.

Honey Singh

मैंने आज से पहले कभी पब्लिक स्टेटमेंट या प्रेस में बयान जारी नहीं किया है. चाहे मेरे लिरिक्स को लेकर मेरी आलोचना की गई हो, मेरी हेल्थ को लेकर तमाम बातें हों या मेरे खिलाफ नेगेटिव मीडिया कवरेज हो, मैंने कभी किसी भी मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की. मगर इस बार मैंने स्टेटमेंट देना इसलिए जरूरी समझा, क्योंकि इस बार मेरी फैमिली, मेरे बुजुर्ग माता-पिता और मेरी बहन पर आरोप लगाए गए हैं, जो हर मुश्किल समय में मेरे साथ खड़े रहे हैं, जो मेरे लिए मेरी दुनिया हैं. ये सभी आरोप निंदनीय हैं और सिर्फ मुझे बदनाम करने के इरादे से लगाए गए हैं.”

सच जल्द ही लोगों के सामने आएगा

Honey Singh

हनी सिंह ने आगे लिखा, “मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 15 सालों से जुड़ा हुआ हूं और मैने देशभर के कई आर्टिस्ट, म्यूजिशियन के साथ काम किया है. सभी जानते हैं कि मेरी पत्नी के साथ मेरा रिश्ता कैसा रहा है, जो 10 सालों से मेरे क्रू का हिस्सा रही है और मेरे शूट्स, इवेंट्स और मीटिंग्स में मेरे साथ ही रहती थी. मैं शालिनी द्वारा लगाए सभी आरोपों को बेबुनियाद करार करता हूं. लेकिन इस मामले में इससे ज्यादा फिलहाल मैं और कुछ नहीं कहूंगा. मामला कोर्ट में है और मुझे कानून पर पूरी तरह भरोसा है. सच जल्द ही लोगों के सामने आएगा.”

फैन्स से की सच पर भरोसा करने की अपील

Honey Singh


हनी सिंह ने फैंस से अपील करते हुए कहा, “मैं अपने सभी फैंस और आम जनता से अपील करता हूं कि सच जाने मामले के नतीजे पर ना पहुंचे. जब तक अदालत दोनों पक्षों की बात सुनकर कोई फैसला नहीं सुना देती, तब तक इन बातों पर यकीन न करें. मुझे यकीन है कि इंसाफ जरूर होगा और सच की जीत होगी.” स्टेटमेंट के आखिर में उन्होंने अपने उन फैन्स और वेल विशर्स के प्रति आभार व्यक्त किया है, जो हमेशा उनके साथ खड़े रहे हैं और उन्हें ज़्यादा मेहनत करने और अच्छा संगीत बनाने की हमेशा प्रेरणा देते हैं.

क्या है पूरा मामला?

Honey Singh


बता दें कि हनी सिंह पर पिछले दिनों उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने उन पर फिजिकल एब्यूज, यौन हिंसा, मानसिक उत्पीड़न और आर्थिक हिंसा का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है. कोर्ट में 120 पन्नों की दायर याचिका में शालिनी ने हनी सिंह के बारे में कई खुलासे किए हैं. शालिनी ने अपनी याचिका में सास भूपिंदर कौर, ससुर सरबजीत सिंह और भाभी स्नेहा सिंह का भी नाम लिया है और ससुर पर भी कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं.

×