हनी सिंह की वाइफ ने किए कई सनसनी...

हनी सिंह की वाइफ ने किए कई सनसनीखेज खुलासे, बताया, नशे में धुत हो ससुर कमरे में घुस आए थे और गलत इरादे से टच किया था (Honey Singh’s wife shares shocking details, alleges her father-in-law walked into her room in a drunken condition and tried to touch her chest)

बॉलीवुड सिंगर, रैपर और एक्टर यो यो हनी सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने उन पर फिजिकल एब्यूज शारीरिक हिंसा, यौन हिंसा, मानसिक उत्पीड़न और आथिक हिंसा का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

Honey Singh

इतना ही नहीं, शालिनी ने हनी की फैमिली पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं और 120 पन्ने की याचिका में ऐसे सनसनीखेज खुलासे किए हैं, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है. उन्होंने बताया है कि कैसे एक बार नशे में धुत उनके ससुर उनके कमरे में घुस आए थे और उन्हें टच करने की कोशिश की थी.

शराब के नशे में कमरे में घुस आए थे ससुर, ब्रेस्‍ट को गलत तरीक़े से किया था टच

Honey Singh


शालिनी ने दावा किया है कि एक दिन जब वह कमरे में कपड़े बदल रही थीं, तब ससुर सरदार सरबजीत सिंह शराब के नशे में उनके कमरे में घुस आए थे. यही नहीं, शालिनी का आरोप है कि पिता समान ससुर ने रिश्‍तों को दागदार करते हुए अपनी बहू के ब्रेस्ट को गलत तरीके से टच करने लगे.

हनीमून के दौरान ही हनी सिंह ने उनके साथ मारपीट की थी

Honey Singh and His Wife


शालिनी ने जो याचिका दायर की है, इसमें उन्होंने बताया है कि किस तरह शादी के बाद हनीमून के लिए दोनों मॉरीशस पहुंचे तो उन्हें हनी काफी बदले हुए लगे. जब शालिनी ने उनसे इस बारे में पूछा तो वह गुस्सा हो गए और शालिनी को बेड धकेल दिया और कहा हनी सिंह से सवाल करने की हिम्मत किसी की नहीं होती, तुम भी मत करना. हनी सिंह ने उनसे कहा कि मैं तो शादी नहीं करना चाहता था, लेकिन मैंने तुमसे वादा किया हुआ था इसलिए मुझे शादी करनी पड़ी. इसके बाद उन्होंने शालिनी की बेरहमी से पिटाई भी की थी.

दूसरी महिलाओं से थे शारीरिक संबंध

Honey Singh


शालिनी तलवार ने अपनी याचिका में ये भी आरोप लगाया है कि हनी सिंह का दूसरी महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध हैं. शालिनी ने बताया कि उन्होंने जब हनी को एक लड़की के साथ रंगे हाथ पकड़ा था तो सिंगर ने उन पर शराब की बोतल फेंककर मारी थी.
शालिनी ने कहा कि किसी भी कंसर्ट पर अपने साथ ले जाने के लिए हनी उनके साथ बुरी तरह मारपीट करते थे. शालिनी ने ये भी कहा है कि हनी सिंह दुनिया को यह नहीं बताना चाहते थे कि उनकी शादी हो चुकी है और ना ही वो शादी की अंगूठी कभी पहनते थे. शालिनी के अनुसार, हनी सिंह कहते थे कि हीरा उनके लिए बैडलक लेकर आता है और इसलिए उन्होंने सगाई की अंगूठी भी उतार दी थी.

10 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की

Honey Singh and His Wife


शालिनी ने हनी सिंह को एल्कोहल और ड्रग्स का एडिक्ट भी बताया है. उन्होने कहा है कि शादी के समय से ही उनके साथ मारपीट शुरू हो गई थी. शालिनी का आरोप है कि शादी के 10 साल में उनके साथ ससुरालवालों ने जानवरों जैसा सलूक किया है. शालिनी ने हनी से 10 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की है. उन्होंने कोर्ट से अपील की है कि वो हनी को आदेश दें कि दिल्ली में 5 लाख रुपये के किराए वाले फर्निश्ड घर में उनके रहने की व्यवस्था करें, क्योंकि वो वर्किंग वुमन नहीं हैं और अपनी विधवा मां पर बोझ नहीं बनना चाहती हैं.

Honey Singh and His Wife

फिलहाल इन तमाम आरोपों से घिरे हनी सिंह मुश्किलों से घिर गए हैं. शालिनी तलवार की याचिका पर कोर्ट ने हनी सिंह के खिलाफ एक नोटिस जारी किया है और उनसे 28 अगस्त से पहले जवाब देने के लिए कहा है. वहीं, हनी सिंह पर दोनों की ज्वॉइंट प्रॉपर्टी को बेचने और स्त्रीधन से छेड़छाड़ करने पर भी रोक लगा दी है.

×