पति के पैरों की पूजा करने पर ट्र...

पति के पैरों की पूजा करने पर ट्रोल हुई ‘हंगामा 2’ एक्ट्रेस प्रणीता सुभाष ने यूजर्स को दिया करारा जवाब, बोली- ‘मॉडर्न होने के मतलब अपनी परंपराओं को भूल जाना नहीं है’ (‘Hungama 2’ actress Pranitha Subhash gets criticised for sitting at husband’s feet, actress hits back trolls-Modernity does not mean that he should forget his roots)

हाल ही में मां बनी ‘हंगामा 2’ फेम तेलुगू एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) इन दिनों एक अलग ही वजह से चर्चा में हैं. दरअसल उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके लिए उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा था, लेकिन अब प्रणीता ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं.

दरअसल प्रणिता सुभाष ने भीमा अमावस्या के दिन पति की पूजा करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. भीमा अमावस्या के दिन औरतें अपने पति और घर के दूसरे पुरुषों की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं, तो प्रणीता ने भी अपने पति के लिए व्रत रखा था और उनके चरणों की पूजा करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर कर दी. पति के पैरों की आरती उतार रही हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि प्रणीता अपने पति के पैरों पर फूल चढ़ा रही हैं और उनकी आरती उतार रही हैं. बस इसी बात को लेकर वो सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. यूजर्स का कहना है कि यह रूढ़िवादी और पैट्रीआर्कल जेस्चर है. प्रणीता के बारे में और भी कई तरह की बातें की जा रही थीं. अब प्रणिता ने ट्रोल्स को आड़े हाथों लिया है.

प्रणीता ने कहा- “जिंदगी में हर चीज के दो पहलू होते हैं. इस मामले में 90 प्रतिशत लोगों ने अच्छी बात ही कही है. बाकी 10 प्रतिशत नेगेटिव बोलनेवालों को मैं इग्नोर करती हूं. अरे मैं एक्टर हूं तो इसका मतलब यह नहीं है कि मैं रीति-रिवाज को फॉलो नहीं कर सकती, खासकर तब जब मैं इन्हीं रीति रिवाजों को देखते हुए बड़ी हुई हूं और उसमें पूरी तरह से विश्वास करती हूं. मैंने पिछले साल भी अपने पति के लिए पूजा की थी, जब मेरी नई-नई शादी हुई थी. लेकिन तब मैने तस्वीरें शेयर नहीं की थीं.”

प्रणीता ने आगे कहा- “मैं दिल से हमेशा ट्रेडिशनल लड़की रही हूं. मुझे परिवार, उससे जुड़ी वैल्यू और रीति-रिवाजों को फ़ॉलो करना पसंद है. मुझे घरेलू होना पसंद था. ज्वाइंट फैमिली में रहना भी. सनातन धर्म मुझे बहुत खूबसूरत लगता कि जो सभी को अपनाता है. मैं उसी सनातन धर्म में विश्वास रखती हूं. मॉडर्न होने का ये मतलब नहीं है कि आप अपनी जड़ों को भुला दें.”

बता दें कि प्रणिता सुभाष भी पिछले साल ही बिजनेसमैन नितिन राजू से शादी की थी. इसी साल जून में उन्होंने बेटी को जन्म दिया है, जिसका नाम उन्होंने आरना रखा है. हाल ही में उन्होंने बेटी का चेहरा रिवील किया है.

×