‘इंडियन आइडल 12’...

‘इंडियन आइडल 12’ के सेट पर पहुंचीं एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा ने विशाल ददलानी के सिर पर बजाया तबला, देखें वायरल फोटोज़ (Indian Idol 12: Evergreen Actress Rekha Plays Tabla on Vishal Dadlani’s Head, See Viral Photos)

सोनी टीवी के मशहूर और हिट सिंगिंग रियालिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. शो में कंटेस्टेंट्स के सूरों का जादू दर्शकों को देखने को तो मिल ही रहा है, इसके साथ ही शो में हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों की मौजूदगी शो में चार चांद लगा रही है. पिछले हफ्ते शो में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर पहुंची और पूरा शो दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर और नीतू कपूर की फिल्मों के हिट गानों के नाम रहा. अब इस हफ्ते हिंदी सिनेमा की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा ‘इंडियन आइडल 12’ के सेट पर नज़र आएंगी. शो के सेट से कुछ मज़ेदार तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें रेखा मशहूर म्यूज़िक कंपोजर विशाल ददलानी के सिर पर तबला बजाती दिख रही हैं.

Indian Idol 12
Photo Credit: Instagram
Rekha Plays Tabla on Vishal Dadlani's Head
Photo Credit: Instagram

खुद विशाल ददलानी ने इस लम्हे की खूबसूरत तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है, जो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. विशाल ददलानी ने तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा है- ‘लेजेंडरी रेखा जी ने चुपके से मुझ पर हमला किया और मेरे सिर पर तबला बजाना शुरू कर दिया. अगर मुझे मौका मिला तो मैं उनके साथ डांस करना चाहूंगा.’ विशाल ने आगे लिखा कि वो मुझे विशु जी कहकर बुलाती हैं. उनकी आवाज़ में प्यार है. यह भी पढ़ें: ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर डर का माहौल;18 क्रू मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव (18 Crew Members of Dance Deewane 3 Test Positive)

इन तस्वीरों में विशाल ददलानी और रेखा ‘इंडियन आइडयल 12’ के सेट पर खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक तस्वीर में रेखा विशाल ददलानी के सिर पर तबला बजाती हुई भी नज़र आ रही हैं. इस अपकमिंग एपिसोड का फैन्स बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, लेकिन सेट से सामने आई रेखा और विशाल ददलानी की ये तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं और फैन्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि पिछले हफ्ते नीतू कपूर ‘इंडियन आइडल 12’ के ऋषि कपूर स्पेशल एपिसोड में पहुंची थीं. शो से उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें नीतू कपूर दिवंगत अभिनेता व अपने पति ऋषि कपूर से जुड़े दिलचस्प किस्से बयां कर रही थीं. एक्ट्रेस ‘एक मैं और एक तू’ गाने की शूटिंग के समय को याद करके इमोशनल हो गई थीं और शो के दौरान अपने व ऋषि कपूर के हिट गानों को सुनकर उनकी आंखें भर आई थीं.

पिछले हफ्ते ही शो के कंटेस्टेंट्स में डोंबिवली के नचिकेत लेले एलिमिनेट हो गए थे, क्योंकि उन्हें सबसे कम वोट मिले थे. नचिकेत के साथ मोहम्मद दानिश और सवाई भाट भी बॉटम थ्री में थे, लेकिन उनमें सबसे कम वोट नचिकेत को ही मिले थे. नचिकेत के एलिमिनेट होने के बाद फैन्स जहां उन्हें वापस लेने की मांग करते दिखे तो वहीं कई लोगों ने उनके एलिमिनेशन को ही गलत बताया है. यह भी पढ़ें: निक्की तंबोली ने रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला से फैमिली प्लानिंग को लेकर किया सवाल, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब (Nikki Tamboli asks Rubina Dilaik and Abhinav Shukla about Family Planning, Know What Actress Reply)

Rekha
Photo Credit: Instagram
Rekha
Photo Credit: Instagram

गौरतलब है कि ‘इंडियन आइडल 12’ में जज के तौर पर हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी नज़र आ रहे हैं, जबकि इस शो को आदित्य नारायण होस्ट कर रहे हैं. अब शो में एवरग्रीन रेखा के आने से शो में कितना धमाल होता है, यह देखना काफी दिलचस्प होगा.