‘ये दुख और दर्द देता है...

‘ये दुख और दर्द देता है’ सुष्मिता सेन से ब्रेकअप के बाद पहली बार बोले एक्स-बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल… ज़िंदगी में सीखे सबक पर भी खुलकर की बात! (‘It Hurts, It Pains’ Sushmita Sen’s Ex-Boyfriend Rohman Shawl Talks About Life Lessons)

सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने ब्रेकअप की खबर खुद इंस्टा पर फैंस के साथ साझा की थी. सुष्मिता ने रोहमन के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर बताया था कि दोस्ती से शुरुआत हुई, दोस्त रहे और दोस्त रहेंगे… रिश्ता बहुत पहले ही खत्म हो गया था, लेकिन प्यार बना रहा. इसके बाद सुष्मिता ने कुछ पोस्ट्स और लाइव सेशन में भी अपने ब्रेकअप को लेकर कुछ न कुछ कहा लेकिन उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन ने चुप्पी साधी हुई थी. उन्होंने सिर्फ़ सुष्मिता की ब्रेकअप की पोस्ट को रिपोस्ट किया था.

लेकिन ब्रेकअप के बाद अब पहली बार रोहमन ने कुछ कहा है. शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन में रोहमन ने फैंस के सवालों के जवाब दिए और वो काफ़ी खुलकर बोले. वहीं एक फ़ैन ने उनसे सवाल किया कि कोविड से आपने क्या सीखा और कोविड से उबरने के दौरान ज़िंदगी के बारे में क्या सीखा?

इसका जवाब देते हुए रोहमन ने कहा- सबसे बड़ा सबक़ जो सीखा वो ये कि कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता कि समस्या कितनी बड़ी है, लेकिन अगर आप मज़बूत इच्छाशक्ति है तो आप अपने सेम पर कुछ भी कर सकते हो.

दुख होता है, दर्द होता है और ये बना रहता है. सिर्फ़ इतना याद रखें, अंत में आप ही हैं जो फायदे में रहते हैं.

एक अन्य यूज़र ने पूछा- कोविड के समय आपका इमोशनल अनुभव क्या था… मेरा मतलब है क्या आपने महसूस किया कि मैं मर सकता हूं? इसका जवाब देते हुए रोहमन बोले- मौत ज़िंदगी का शाश्वत सत्य है. असल में मैंने इसके बारे में सोचा नहीं, लेकिन मैं इस तरह के विचारों से कम्फर्टेबल हूं, मैं सिर्फ़ मानसिक रूप से मज़बूत बना रहा.

रोहमन ने इस सेशन के दौरान ये भी इशारा किया कि वो जल्द ही डेब्यू प्रोजेक्ट की घोषणा करने जा रहे हैं, क्योंकि एक यूज़र ने उनसे सवाल किया था कि आपको स्क्रीन पर कब देख सकते हैं. रोहमन ने कहा कि शुक्र है कोविड से पहले कुछ शूट कर लिया था. अभी पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है. जल्दी ही डिटेल शेयर करूंगा #newbeginnings

रोहमन और सुष्मिता के प्यार की शुरुआत इंस्टाग्राम से ही हुई थी. रोहमन सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं लेकिन दोनों की केमिस्ट्री ग़ज़ब की थी. दोनों साथ-साथ योगा करते थे और सुष्मिता की बेटियां भी रोहमन के काफ़ी क़रीब थीं. सब एक साथ हॉलिडे पर भी जाते थे. इस रिश्ते के टूटने से फैंस ज़रूर निराश हैं लेकिन ये उनका अपना फ़ैसला और प्राइवट मामला है!

×