तीसरी बार मां बनी डिंपी गांगुली,...

तीसरी बार मां बनी डिंपी गांगुली, दिया बेटे को जन्म… पति को किस करते हुए पिक्चर के साथ पोस्ट शेयर कर रिवील किया बेटे का नाम भी, देखें रिशान गांगुली रॉय की पहली झलक! (It’s A Boy! Dimpy Ganguly-Rohit Welcome Their 3rd baby, Reveal Newborn’s Name, See First Picture)

राहुल महाजन (Rahul mahajan) की एक्स वाइफ़ (Ex wife) और बिग बॉस (Bigg boss) के कंटेस्टेंट रह चुकी डिंपी गांगुली (Dimpy Ganguly) ने 27 जुलाई को बेबी बॉय (baby boy) को जन्म दिया. डिंपी तीसरी बार मां बनी हैं और उन्होंने एक हेल्दी बेबी को जन्म दिया. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना बेबी शॉवर सेलिब्रेट किया था जिसकी फ़ैमिली फोटोज़ शेयर की थीं. ये पिक्चर्स वायरल हुई थीं और इसमें डिंपी की मां और सासू मां दोनों ही उनके साथ थीं.

डिंपी ने सोशल मीडिया पर अपने तीसरी बार मां बनने की खबर खुद शेयर की है. एक्ट्रेस ने पति रोहित के साथ एक किसिंग पिक्चर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने हाथ में इट्स ए बेबी बॉय का टैग पकड़ा हुआ है. इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लम्बा सा नोट शेयर किया है जिसमें लिखा है कि किस तरह उन्होंने बेबी को अनमेडिकेटेड वॉटर बर्थ दिया. बिना दवाओं के नेचुरल तरीक़े से उन्होंने ये कर दिखाया. डिम्पी के पहले दो बच्चे भी नेचुरल ही हुए थे लेकिन इस बार बिना दवाओं के उन्होंने ऐसा किया. एक्ट्रेस ने लिखा है कि ये बेहद चुनौतीभरा लेकिन अनोखा अनुभव था. अगर आप अपने शरीर पर भरोसा करते हैं और उसका सम्मान करते हुए उसे हेल्दी रखते हैं, तो चमत्कार हो सकते हैं.

डिम्पी ने हॉस्पिटल की पूरी टीम को भी धन्यवाद कहा जिन्होंने पूरी प्रक्रिया को नेचुरल रखा. एक्ट्रेस ने अपने पति को भी सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा और बेटे को ढेर सारा प्यार दिया. अंत में उन्होंने बेटे का नाम भी रीवील किया- ऋशान गांगुली रॉय.

सेलेब्स और फैंस डिम्पी को बधाई दे रहे हैं. डिंपी ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उनके दोनों बच्चे छोटे बेबी को देखने व छूने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

×