सुकेश के साथ इंटिमेट तस्वीर वायर...

सुकेश के साथ इंटिमेट तस्वीर वायरल होने पर परेशान जैकलीन फर्नांडीज ने जारी किया स्टेटमेंट, कहा, बुरे दौर से गुज़र रही हूं(Jacqueline Fernandez Issues statement after her intimate pic with Sukesh goes viral, reveals ‘going through rough patch’)

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पिछले काफी समय से मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपी ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने रुमर्ड अफेयर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. पिछला कुछ समय उनके लिए मुश्किलों भरा रहा है. और कल सुकेश के साथ एक बार फिर उनकी इंटिमेट तस्वीर वायरल हो जाने के बाद से ही एक्ट्रेस इतनी परेशान हो गईं कि उन्हें सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके मीडियावालों से अपील करनी पड़ी है कि उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखा जाए.

दरअसल कल दिनभर जैकलीन की सुकेश के साथ एक इंटिमेट तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रही. इस तस्वीर में सुकेश जैकलीन को किस करते नज़र आ रहे हैं और जैकलीन के गले पर लव बाईट नज़र आ रहा है. इस तस्वीर को लेकर जैकलीन को काफी ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा.

प्राइवेसी भंग होने से दुखी जैकलीन ने आखिरकार इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें जैकलीन ने लिखा है, “इस देश और यहां के लोगों ने मुझे हमेशा बहुत प्यार और सम्मान दिया है. इसमें मीडिया के मेरे फ्रेंड्स भी शामिल हैं, जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है. मैं इस समय मुश्किल दौर से गुजर रही हूं, लेकिन मुझे यकीन है कि मेरे फ्रेंड्स और फैन्स इस मुश्किल वक्त में मेरा साथ देंगे.”

जैकलीन ने आगे लिखा, ‘इसी उम्मीद के साथ अपने मीडिया फ्रेंड्स से मेरी रिक्वेस्ट है कि वे मेरी प्राइवेसी का ख्याल रखें और मेरी ऐसी पर्सनल तस्वीरें शेयर न करें. आप अपनों के साथ ऐसा नहीं करेंगे, तो मुझे यकीन है कि आप मेरे साथ भी ऐसा नहीं करेंगे. उम्मीद है कि न्याय की जीत होगी. थैंक यू.”

बता दें कि 200 करोड़ रुपये के कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा ठग सुकेश चंद्रशेखर से पूछताछ के दौरान जैकलीन फर्नांडीज का नाम सामने आने के बाद से वह सुर्खियों में हैं और ये पहली बार नहीं है जब जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर की रोमांटिक तस्वीर सामने आई हों. इससे पहले भी इन दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. खुद सुकेश चंद्रशेखर पुलिस पूछताछ में ये बात कबूल कर चुका है कि दोनों एक दूसरे संग प्यार में थे और इसी प्यार के चलते उसने जैकलीन को करोड़ों रुपए के तोहफे दिए थे. इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस ने ईडी की पूछताछ भी कर चुकी है. और जैकलीन मुसीबत में फंसी नज़र आ रही हैं.

इस मामले में ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया था. जैकलीन को देश छोड़कर जाने की इजाज़त भी नहीं है. यही वजह है कि इस हफ्ते उनकी मां को हार्ट अटैक आया तो उनसे मिलने भी नहीं जा सकीं.

×