जान्हवी कपूर ने सबके सामने पिता ...

जान्हवी कपूर ने सबके सामने पिता बोनी कपूर को दी धमकी, पैपराजी को भी लगाई जमकर फटकार, देखें वीडियो (Janhvi Kapoor Threatens Father Boney Kapoor In Front Of Everyone, Paparazzi Also Reprimanded, Watch The Video)

जान्हवी कपूर (Jahnvi Kapoor) आज किसी नाम की मोहताज नहीं हैं. उन्होंन अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है. जान्हवी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन उनकी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिसे फैंस का भर-भर के प्यार मिलता है. जब से उनकी मां श्रीदेवी का निधन हुआ है, तब से जान्हवी को अपने पिता और बहन को लेकर काफी प्रेटेक्टिव देखा गया है. उसी की एक झलक विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है.

Janhvi Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

विरल भयानी ने जान्हवी कपूर (Jahnvi Kapoor) का जो वीडियो शेयर किया है, उसमें जान्हवी अपने पापा बोनी कपूर (Boney Kapoor) के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए नज़र आ रही हैं. हमेशा की तरह जान्हवी काफी ग्लैमरस लग रही हैं. एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही पैपराजी उन्हें तस्वीरों के लिए रोकते हैं. लेकिन वहां पैपराजी बोनी कपूर से कुछ ऐसा कहते हैं, जिसपर जान्हवी को गुस्सा आ जाता है. पहले तो वो बोनी कपूर को डांटती हैं और फिर पैपराजी को भी फटकार लगाती हैं.

ये भी पढ़ें: ‘माणिके मगे हिते’ फेम योहानी को बॉलीवुड में मिला बड़ा ब्रेक, अजय देवगन की फिल्म से करेंगी डेब्यू (‘Manike Mage Hite’ Fame Yohani Gets A Big Break In Bollywood, Will Debut With Ajay Devgan’s Film)

Janhvi Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल होता ये है कि बोनी कपूर (Boney Kapoor) और जान्हवी ने मास्क पहन रखा है. ऐसे में जब वहां मौजूद पैपराजी तस्वीर खींचने के लिए बोनी कपूर से मास्क उतारने की रिक्वेस्ट करते हैं, तो पैपराजी की बात मानते हुए बोनी कपूर अपना मास्क उतारने लगते हैं, लेकिन जैसे ही उन्होंने एक साइड से मास्क निकाला, जान्हवी ने उन्हें वहीं रोक दिया. और फिर उसके बाद पैपराजी को भी डांट लगाते हुए बोलीं- ‘ऐसी गलत एडवाइस मत दीजिए.’ हालांकि दोनों ने मीडिया को तस्वीर के लिए पोज दिया और फिर वहां से निकल गए.

ये भी पढ़ें: महिमा चौधरी ने बताया पहले सिर्फ वर्जिन एक्ट्रेस चाहते थे मेकर्स, आमिर खान और गोविंदा को लेकर भी किया बड़ा खुलासा (Mahima Chaudhary: Earlier, People Only Wanted Actresses Who Were Virgins, Also Made A Big Disclosure About Aamir Khan And Govinda)

वीडियो में फोटोग्राफर्स जान्हवी से अपना टैटू दिखाने का भी रिक्वेस्ट करते हैं, लेकिन जान्हवी ने ये कह कर टाल दिया कि, “बहुत दिखया मैंने इंस्टाग्राम पर डाल दिया है.” गौरतलब है कि हाल ही में जान्हवी ने अपनी मां श्रीदेवी की याद में एक टैटू बनवाया है, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी. अपने इस टैटू में जान्हवी ने ‘आई लव यू माय लब्बू’ लिखवाया है. दरअसल इस टैटू के पीछे की कहानी ये है कि जान्हवी को श्रीदेवी घर पर प्यार से इसी नाम से पुकारती थीं. ऐसे में अपनी दिवंगत मां की याद को हमेशा के लिए एक्ट्रेस ने इस कदर संजो लिया.

ये भी पढ़ें: वायरल हुआ शिल्पा शेट्टी का यूनिक हेयरकट, नहीं देखा होगा पहले ऐसा (Shilpa Shetty’s Unique Haircut Went Viral, Would Not Have Seen This Before)

Janhvi Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं जान्हवी कपूर (jahnvi Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नज़र आई थीं. जिसमें जान्हवी कपूर ने अपने शानदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया था. अब वो जल्द ही फिल्म ‘दोस्ताना 2’ और ‘गुड लक जैरी’ में नज़र आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण को देखते ही लट्टू हो गए थे रणबीर कपूर, उसी दिन ढूंढ निकाला था फोन नंबर (Ranbir Kapoor Was Blown Away After Seeing Deepika Padukone, Found The Phone Number On The Same Day)

×