बहू ऐश्वर्या को लेकर पहले भी हो ...

बहू ऐश्वर्या को लेकर पहले भी हो चुका है जया बच्चन का गुस्सा आउट ऑफ कंट्रोल, गुस्से में कह चुकी हैं ये बात(Jaya Bachchan Ko Gussa Kyon Aata Hai: Jaya Has Lost Cool For Aishwarya Rai Earlier Too)

जया बच्चन (Jaya Bachchan) इन दिनों सुर्खियों में हैं. राज्यसभा में गुस्सा होकर और सरकार को श्राप देने के बाद से ही जया बच्चन सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं. बता दें कि सोमवार को जब पनामा पेपर लीक मामले में ईडी ऐश्वर्या से पूछताछ कर रही थी, उसी समय राज्यसभा में जया बच्चन का गुस्सा सातवें आसमान पर दिखा और गुस्से में तमतमाई जया ने वहां खूब हंगामा मचाया, यहां तक कि सरकार को श्राप तक देने लगीं. तब से जया बच्चन लगातार खबरों में बनी हुई हैं और उन्हें खूब ट्रोल भी किया जा रहा है.

Jaya Bachchan

उनके इस गुस्से को लोग ऐश्वर्या के पनामा वाले मामले में पूछताछ से जोड़कर देख रहे हैं और कहा जा रहा है कि उस दिन जया अपनी बहू ऐश्वर्या पर किए गए पर्सनल कमेंट को बर्दाश्त नहीं कर पाईं और इसलिए इतनी बुरी तरह रियेक्ट कर बैठीं.

Jaya Bachchan

वैसे ये पहला मौका नहीं है जब जया बच्चन को बहू ऐश के मामले में गुस्सा आया हो. इससे पहले भी कई बार उनका गुस्सा सरेआम फूट चुका है. कहा जाता है कि वो ऐश्वर्या को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव हैं और इसी वजह से ऐसे रिएक्ट कर देती हैं.

पैपराजी ने ऐश पुकारा तो भड़क गई थीं जया

Jaya Bachchan


ये 2013 का वाक्या है, जब जया बच्चन और ऐश्वर्या राय सुभाष घई की एक पार्टी में शामिल हुए थे. पार्टी से निकलते समय कुछ फोटोग्राफर्स ने दोनों की फोटोज़ क्लिक की. तभी एक फोटोग्राफर ने ऐश्वर्या को ऐश कहकर आवाज लगा दी. बस जया भड़क गईं और उन्होंने उस फोटोग्राफर को फटकार लगा दी. ‘ऐश क्या होता है? क्या वह तुम्हारी स्कूल फ्रेंड है? आप ऐश्वर्या मैम नहीं बोल सकते क्या? आप लोगों को थोड़ी इज्जत करनी आनी चाहिए.’ तब फोटोग्राफर्स के साथ जया का ये बर्ताव भी काफी सुर्खियों में आया था.

जब शाहरुख पर भड़क गई थीं जया और थप्पड़ मारने तक की कह दी थी बात

Jaya Bachchan


शाहरुख-ऐश्वर्या ने ‘देवदास’, ‘जोश’, ‘मोहब्बतें’ और ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में साथ काम किया है. लेकिन सलमान से विवाद के दौरान शाहरुख ने सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय के रिलेशन पर कुछ कमेंट कर दिया था, जिससे ऐश्वर्या तो किंग खान से नाराज़ हुई ही, जब ये बात ऐश की सास जया को पता चली तो उन्हें भी गुस्सा आ गया और उन्होंने शाहरुख को थप्पड़ मारने तक की बात तक कह दी थी. उस समय जया ने कहा था कि अगर शाहरुख उस वक्त उनके घर में होते तो वह उन्हें थप्पड़ मार देतीं. हालांकि जया ने ये भी कहा था, मैं उसे वैसे ही थप्पड़ मार देती जैसे मैं अपने बेटे को मारती हूं.

‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्या के इंटिमेट सीन को देखकर भड़क गई थीं जया

Jaya Bachchan

ये तब की बात है जब फ़िल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्या ने काफी इंटिमेट सीन दिए थे और जिसकी काफी चर्चा भी हुई थी. तब भी जया ने बहू का नाम लिए बगैर सरेआम अपनी भड़ास निकाली थी और ऐश्वर्या पर निशाना साधते हुए कहा था कि शर्म तो बची ही नहीं है. जया ने एक फिल्म फेस्टिवल में कहा था कि फिल्मों में ज़रा सी भी शर्म नहीं बची है. पहले डायरेक्टर अपनी कला को पेश करते थे, लेकिन अब उन्होंने फिल्मों को महज़ एक बिज़नेस बना लिया है और उसी के आधार पर फिल्में बनाते हैं. कहा तो ये भी जाता है कि ऐश के इस सीन से पूरा बच्चन परिवार ही खफा हो गया था. बच्चन परिवार ने तो बकायदा अपनी बहू ऐश्वर्या के इंटीमेट सीन्स को हटवाने की कोशिश भी की, लेकिन ऐसा हो नहीं सका था.

जया को बार बार गुस्सा क्यों आता है

Jaya Bachchan


जया बच्चन को कई बार पब्लिकली गुस्से से आगबबूला होते देखा जा चुका है. मीडिया वालों खासकर पैपराजी तो अक्सर ही उनके गुस्से का शिकार हो जाते हैं, जिनके वीडिओज़ भी खूब वायरल होते हैं. राज्यसभा में भी जया कई बार गुस्से से आगबबूला हो चुकी हैं. यहां तक कि एक रैली के दौरान गुस्से में उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ता को ही धक्का दे दिया था. और भी ऐसे कई मौके हैं जब जया सरेआम भड़कती हुई दिखी हैं.

ऐश्वर्या को लेकर बेहद प्रोटेक्टिव हैं जया

Jaya Bachchan

दरअसल जया अपनी बहू ऐश्वर्या से बेहद प्यार करती हैं और उन्हें लेकर बेहद प्रोटेक्टिव हैं. कई मौकों पर वो खुलकर ऐश्वर्या की तारीफ भी कर चुकी हैं. जब ऐश-अभिषेक की शादी होनेवाली थी तब जया बच्चन करण जौहर के शो में पहुंची थीं, तब भी ऐश की उन्होंने जी भरकर तारीफ की थी और कहा था, ‘मैं एक बहुत ही प्यारी लड़की की सास बनने जा रही हूं. उसमें गरिमा और मूल्यों की भरमार है और उसकी प्यारी सी मुस्कान भी है.’

×