‘कैसा ये प्यार है’ फ...

‘कैसा ये प्यार है’ फेम एक्टर इकबाल खान दूसरी बार बने पापा, पत्नी स्नेहा ने दिया प्यारी सी बेटी को जन्म(Kaisa Ye Pyar Hai fame actor Iqbal Khan welcomes second child, Actor is Blessed With A Baby Girl)

‘कैसा ये प्यार है’ फेम एक्टर इकबाल खान के घर एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दी है. इकबाल खान दूसरी बार पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी स्नेहा छाबड़ा ने 11 फरवरी को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. ये कपल की दूसरी संतान है. इससे पहले उनकी 10 साल की बेटी है, जिसका नाम अमारा है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इकबाल खान ने दूसरी बार पिता बनने की ख़ुशी फैंस के साथ शेयर की और इस बारे में खुलकर बात की.

इंटरव्यू में उन्होंने बताया, “मेरी वाइफ स्नेहा ने हमारी बच्ची का नाम इफ्ज़ा रखा है, जिसका मतलब गार्जियन एंजल होता है. हम दोनों बच्ची के आने से बेहद खुश हैं. मेरी बड़ी बेटी अमारा हमेशा से चाहती थी कि उसकी छोटी बहन हो और वो भी बहन को पाकर बहुत खुश है. स्नेहा और इफ्जा दोनों ठीक हैं.”

इकबाल का बर्थडे 10 फरवरी को है और उनकी दूसरी बेटी का जन्म 11 फरवरी को हुआ, जो एक्टर के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है. इकबाल ने कहना है, ‘मेरी बेटी ने मेरे बर्थडे के एक दिन बाद जन्म लेने का सोचा, ताकि हम नेक्स्ट ईयर बैक-टू-बैक दो सेलिब्रेशन कर सकें. मैं वो पिता बनने के लिए तैयार हूं, जो बच्चों की लंगोट बांधते हैं. रात में उनको लोरी गाकर सुलाते हैं. अम्मारा के जन्म के समय भी मैं ये सब करता था. तब मैं पहली बार पिता बना था और पिता बनने के बाद खुद में काफी बदलाव महसूस करता था. और अब इफ्जा के आने के बाद भी मैं खुद को बहुत खुशकिस्मत समझ रहा हूं. मैं अपने बच्चों को पूरा प्यार और क्वालिटी टाइम देना चाहता हूं. उन्हें अच्छी बातें सिखाना चाहता हूं. अच्छा इंसान बनाना चाहता हूं. मैं और स्नेहा बहुत खुश हैं और अम्मारा और इफ्जा के साथ आगे की लाइफ जीने के लिए भी तैयार हैं.”

बता दें कि इकबाल खान ने स्नेहा छाबड़ा से 2007 ने शादी की थी. दोनों की शादी को 15 साल हो चुके हैं और वे एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं.

करियर की बात करें तो इकबाल खान के फ़िल्म ‘कुछ दिल ने कहा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इसके बाद उन्होंने ‘फंटूश’, ‘बुलेट: एक धमाका’ ‘अविस्मरणीय’ और ‘इंदु की जवानी’ जैसी फिल्मों में काम किया. फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद उन्होंने टीवी का रुख किया और ‘कैसा ये प्यार है’ सीरियल से टीवी वर्ल्ड में कदम रखा. इस सीरियल में अंगद का किरदार निभा वो घर-घर पॉपुलर गो गए. इसके बाद इकबाल खान ने पलट कर नहीं देखा. वे ‘कहीं तो होगा’ और ‘काव्यांजलि’ समेत लगभग 19 शोज में काम कर चुके हैं.

×