कमाल ख़ान को है पेट का कैंसर, ख़ुद किया खुलासा ( Kamaal R Khan: I Have Stomach Cancer, Will Be Alive For 1-2 Years More)

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट कमाल आर ख़ान (Kamaal R Khan) ने हाल ही में  एक चौंकाने वाला खुलासा किया. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर एक पोस्ट कर बताया कि वे स्टमक कैंसर के तीसरी स्टेज से गुजर रहे हैं. उनके पास महज 1-2 साल का वक्त और बचा है. अपनी इस बीमारी की जानकारी देने के लिए उन्होंने ट्विटर पर  प्रेस रिलीज जारी की है.

Kamaal R Khan, Stomach Cancer, Alive For 1-2 Years

केआरके ने लिखा, “ये कंफर्म हो चुका है कि मुझे तीसरी स्टेज का स्टमक कैंसर है. मेरे पास अब सिर्फ़ 1-2 साल तक की टाइम बचा है.”  “अब मैं किसी को भी एंटरटेन नहीं करूंगा और न ही मुझे किसी की सहानुभूति चाहिए. मैं उन लोगों को पसंद करता हूं जो मुझे अभी भी गालियां देंगें, नफ़रत करेंगे और प्यार करेंगे.”
“मुझे बस दो बातों का अफसोस रहेगा, पहली- मैं बतौर प्रोड्यूसर एक बहुत अच्छी फिल्म बनाना चाहता था और मैं अमिताभ बच्चन से साथ एक फिल्म प्रोड्यूज करना चाहता था. अब ये दोनों विशेज मेरे साथ ही इस दुनिया को अलविदा कर देंगी. अब मैं अपना बचा हुआ समय सिर्फ अपनी फैमिली के साथ बिताना चाहता हूं.”

ये भी पढ़ेंः मासी कंगना की गोद में मुस्कुराते दिखे भांजे पृथ्वी राज, आप भी देखें Pics