अगर मैं ज़ायरा की जगह होती तो उस आदमी के पैर तोड़ देतीः कंगना (Kangana Ranaut on Bollywood actor molestation case)

हाल ही में विस्तारा के प्लेन में दंगल एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम (Zaira Wasim) के साथ हुए मॉलेस्टेशन केस पर पूछे जाने पर कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा कि अगर मैं ज़ायरा की जगह होती तो कंधों पर पैर रखने के लिए उस आदमी के पैर तोड़ देती. कंगना ने कहा कि लोग ज़ायरा को सपोर्ट करने की बजाय उस पर सवाल उठा रहे हैं जो बेहद ग़लत है.

Kangana Ranaut, Bollywood actress molestation case

इस घटना के बाद से जहां एक ओर बॉलीवुड के स्टार्स व पब्लिक ज़ायरा का सपोर्ट कर रही है, वहीं एक सेक्शन एेसा भी है जो ज़ायरा पर ही उंगली उठा रहा है. आपको बता दें कि पिछले हफ़्ते दिल्ली से मुंबई आ रही एक फ्लाइट में ज़ायरा के पीछे बैठे एक 39 वर्षीय व्यक्ति  ने ज़ायरा के साथ ग़लत व्यवहार किया. ज़ायरा के अनुसार वो व्यक्ति लगातार अपने पैरों से उसके गर्दन को रगड़ रहा था. लेकिन उस व्यक्ति की पत्नी ने मीडिया को कहा कि उसके पति ने ग़लती से पैर रख दिया था और बाद में उससे माफ़ी भी मांगी थी.

Kangana Ranaut, Bollywood actress molestation case

ज़ायरा ने इस घटना के बारे में इंस्टाग्राम पर जिक्र भी किया, लेकिन बहुत-से लोग ज़ायरा को इसलिए ट्रोल कर रहे हैं कि उसने फ्लाइट में ही आवाज़ क्यों नहीं उठाई. उनके अनुसार यदि इस घटना के बारे में उन्हें इंस्टाग्राम पर जिक्र करने का साहस था, तो यही साहस उन्हें फ्लाइट में भी दिखानी चाहिए थी.

ज़ायरा के बारे में यह सब सुनकर कंगना बहुत अपसेट हैं. कंगना ने कहा कि जिस तरह लोग ज़ायरा पर सवाल उठा रहे हैं जो बहुत ग़लत है. लोगों का कहना है कि वो आदमी  निर्दोष है  और उसकी ग़लती सिर्फ़ यह है कि  उसके ज़ायरा की सीट पर पैर रखा. अगर मैं उसकी जगह होती तो उस व्यक्ति के पैर तोड़ देती. भला मेरी सीट के पीछे कोई पैर कैसे रख सकता है. अगर कोई लड़की हिम्मत करके आवाज़ उठा रही है तो लोगों को उसका सपोर्ट करना चाहिए.

ये भी पढ़ेंः देखिए विरुष्का के फ्लैट की तस्वीरें 

[amazon_link asins=’B075ZZ43GY,B00791DUSC,B00YSBSCSY,B01DP848ZQ’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’fa6051a9-e157-11e7-a16e-47a6cab686c8′]