कंगना रनौत ने अपने माता-पित...

कंगना रनौत ने अपने माता-पिता की एनीवर्सरी पर ऐसे खोला उनकी लव स्टोरी का राज, कहा ये बात नानी ने बताई (Kangana Ranaut Reveals Her Parents Love Story On Their Wedding Anniversary, Actress Says They Had A Raging Affair)

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की ज़िंदगी खुली किताब है. कंगना अपनी ज़िंदगी की हर बात बिंदास कह देती है, जिसके चलते वो अक्सर विवादों में भी रहती हैं. इस बार कंगना रनौत ने अपने माता-पिता की एनीवर्सरी पर उनकी शादी का ये राज ऐसे खोला…

Kangana Ranaut

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपने बिंदास अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. कंगना को जो बात सही लगती है, उसे वो बेबाक होकर सबके सामने कह देती हैं, जिसके चलते कंगना अक्सर विवादों में भी रहती हैं. कंगना रनौत अपने परिवार की बातें भी अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. आज अपने पैरेंट्स की एनीवर्सरी पर कंगना ने उनकी शादी का एक ऐसा राज़ खोला, जिसे सुनकर आपको भी हंसी आ जायेगी. कंगना ने कहा कि उनके माता-पिता ने अपनी शादी के बारे में बच्चों से ये झूठ बोला था, फिर बाद में नानी ने उन्हें ये सच बताया.

Kangana Ranaut

आज कंगना रनौत के माता-पिता की वेडिंग एनीवर्सरी है और ख़ास मौके पर कंगना ने सोशल मीडिया पर अपने माता-पिता की तस्वीर शेयर करते हुए उनकी शादी से जुड़ा एक राज़ भी खोला है.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के 8 बेबाक बयान, करण जौहर से लेकर ऋतिक रोशन तक सबकी बोलती बंद कर दी (8 Biggest Controversies Of Bollywood Queen Kangana Ranaut)

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपने पैरेंट्स की थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आज मेरे पैरेंट्स की वेडिंग एनीवर्सरी है. जब हम बड़े हो रहे थे तो, उन्होंने हमसे झूठ बोला कि उनकी पारंपरिक अरेंज मैरिज है. बाद में हमें नानी ने बताया था कि उनका जबरदस्त अफेयर था. पापा ने मम्मी को एक बस स्टैंड पर देखा था, जब वह कॉलेज से लौट रही थीं. तब से वो भी रोज उसी बस से आने लगे थे, जब तक मम्मी ने उन्हें नोटिस नहीं कर लिया. जब पापा ने प्रपोजल भेजा तो नानाजी ने उसे बुरी तरह रिजेक्ट कर दिया, क्योंकि पापा की छवि अच्छी नहीं थी.’ कंगना के पैरेंट्स की ये लव स्टोरी उनके फैन्स को बहुत क्यूट लगी और कंगना के इस ट्वीट पर उनके फैन्स ने जमकर कमेंट्स किए.

कंगना रनौत ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘नाना ने मां के लिए सरकारी नौकरी वाला एक लड़का ढूंढ़ दिया था. मां नानाजी की फेवरिट थीं और वो प्यार से उन्हें गुड्डी बुलाते थे, लेकिन मां ने सभी मुश्किलों का सामना किया और नाना को मना लिया. इसके लिए शुक्रिया, शादी की सालगिरह की बधाई.’।कंगना रनौत का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक बार फिर से कंगना ने अपनी फैमिली का ये राज़ बताकर सबको चौंका दिया है. कंगना रनौत के फैन्स उनके पैरेंट्स की लव स्टोरी दिल से पढ़ रहे हैं और उन्हें बधाइयां दे रहे हैं.

आपको कंगना रनौत के माता-पिता की लव स्टोरी कैसी लगी, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.