कंगना रनौत ने रिप्ड जींस मे...

कंगना रनौत ने रिप्ड जींस में शेयर कीं तस्वीरें, युवाओं को दी नसीहत कि मेरी तरह पहनें फटी जींस, न की ऐसे जिसमें आप भिखारी लगें! (Kangana Ranaut Shares Pictures In Ripped Jeans, Says- Most youngsters Look Like Homeless Beggars)

रिप्ड जींस को लेकर आजकल विवाद उठ खड़ा हुआ है और इसकी वजह है उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का वो बयान जिसमें उन्होंने रिप्ड जींस पर कहा था कि ऐसे कपड़े पहननेवाली महिलाएं बच्चों और समाज को क्या संदेश देंगी. ये हमारे समाज को तोड़ने की तरफ़ ले ज़ा रही है और बच्चों को ग़लत उदाहरण पेश करती है जिससे वो ग़लत रास्ते पर चल पड़ते हैं.
मिस बयान के आते है काफ़ी हड़कंप मच गया था और सबसे पहले अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली की प्रतिक्रिया सामने आई थी और फिर एक के बाद एक हर तरफ़ इस बयान की आलोचना होने लगी!

अब कंगना का भी ट्वीट सामने आया है जिसमें उन्होंने रिप्ड जींस पहने अपनी तस्वीरें शेयर कर बताया है कि रिप्ड जींस कैसे पहनते हैं. उन्होंने युवाओं को सलाह दी है और ट्वीट में लिखा है कि अगर आपको रिप्ड जींस पहननी है तो इस बात का ख़याल रखें कि कूलनेस लेवल इन तस्वीरों जैसा हो, ताकि वो आपका स्टाइल लगे न कि आप बेघर भिखारी जैसे नज़र आएं, जिसे घरवालों से इस महीने का खर्च न दिया हो. ज्यादातर युवा आजकल ऐसे ही दिखते हैं.

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

कंगना के इस ट्वीट पर भी प्रतिक्रिया आ रही है, लोग बॉलीवुड को ही कोस रहे हैं कि उनको भारतीय कल्चर अपनाने में शर्म आती है.
Photo Courtesy: Twitter

यह भी पढ़ें: अपारशक्ति खुराना जल्द ही बनने वाले हैं पापा, पत्नी आकृति हैं प्रेग्नेंट (Aparshakti Khurana To Become Father Soon, wife Aakriti are expecting their first child)