#खतरों के खिलाड़ी 12: स्टंट करते ...

#खतरों के खिलाड़ी 12: स्टंट करते हुए कनिका मान हुई घायल, एक्ट्रेस ने दिखाए हाथ-पैर पर लगे चोट के निशान, देखें वायरल हुई तस्वीर (Kanika Mann Suffers Injuries While Performing A Stunt In ‘Khatron Ke Khiladi 12’, See Viral Photo)

टीवी शो ‘ गुड्डन तुम से न हो पाएगा’ एक्ट्रेस कनिका मान साउथ अफ्रीका के केपटाउन में ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की शूटिंग कर रही हैं. कनिका मान शूटिंग के दौरान स्टंट करते हुए बुरी तरह से घायल हो गई है. एक्ट्रेस के हाथों और पैरों पर काफी चोट लगी हैं. सोशल मीडिया पर जख्मी हुई एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की कंटेस्टेंट कनिका मान  शूटिंग के दौरान स्टंट करते हुए बुरी तरह से घायल हो गई हैं. एक्ट्रेस के हाथ-पैर पर बहुत ज्यादा चोट लगी है. बहुत अधिक चोट लगने के बाद भी कनिका मान के आत्मविश्वास में कोई कमी नहीं आई है. कनिका मान का कॉन्फिडेंस ज्यों का त्यों बरक़रार है.

ई टाइम्स को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कनिका ने बताया कि स्टंट के दौरान चोट लगना शो का एक हिस्सा है. वे बहुत खुश हैं कि वे खतरों के खिलाडी 12 का हिस्सा बनीं और उन्होंने अपने सभी स्टंट्स को बिना अबो्र्ट किए अच्छी तरह से पूरे किए. कनिका अपने जख्मों को जेवेलरी और ट्रॉफी की तरह फ्लॉन्ट करना चाहती हैं.

कनिका मान ने बताया, ”हां, मुझे चोट लगी है. असल में मैंने तो रोहित सर से कहा भी था कि मुझे बहुत ज्यादा दर्द हो रहा है. अधिक चोट लगने की वजह से मैं अपने हाथ पैर भी मूव नहीं कर रही हूं, तो रोहित सर ने कहा, हमारी ऑडियंस को तो नहीं पता ना कि  आप को इतनी ज्यादा चोट लगी है. वे समझते हैं कि आप खतरों के खिलाडी में आए हैं और एक स्ट्रांग प्लेयर हैं. आओ शो में, यही वह समय है कि जब आप ऑडियंस को बता सकते हो कि आप एक स्ट्रांग प्लेयर हैं”

कनिका ने बताया कि उन्होंने अपनी चोट लगी तस्वीरों को क्लिक करके अपनी फैमिली को सेंड किया था और उन्हें मैसेज किया कि देखो मुझे नई जेवेलरी और ट्रॉफी मिली है, चोट और उनके निशान के तौर पर. मैं अपनी चोट और उनके निशानों को फ्लॉन्ट कर रही हूं, क्योंकि मैं यहां तक पहुँचने में कामयाब रही. मैं अपने सभी टास्क और स्टंट कम्पलीट करुँगी, जख्मों के साथ भी.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई चोटिल कनिका की  तस्वीरों को देखकर फैंस चिंतित हो रहे हैंऔर उन्हने अपना ध्यान रखने की सलाह दे रहे हैं. बता दें इस बार खतरों के खिलाडी 12 में कनिका मान के साथ बिग बॉस फेम रुबीना दिलैक, प्रतीक  सहजपाल, निशांत भट्ट, राजीव अदातिया समेत टीवी के कई स्टार्स दिखेंगे. 

और भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा ने बीच से शेयर कीं लेटेस्ट फोटोज़, ग्लो करती हुई एक्ट्रेस का ये अंदाज़ बना रहा है फैंस को दीवाना, देखें वायरल हुईं तस्वीरें (Anushka Sharma Glows In New Beach Photos, See Viral Pics)

×