कपिल शर्मा ने बेटी अनायरा के साथ...

कपिल शर्मा ने बेटी अनायरा के साथ शेयर की प्यारी तस्वीरें, बेटी की क्यूटनेस से जीता लोगों का दिल(Kapil Sharma shares adorable photos with daughter Anayra, Netizens shower love)

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से तो लोगों का जबरदस्त एंटरटेनमेंट करते ही हैं, वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपने इंस्टाग्राम पेज पर शो की झलकियां शेयर करने के साथ ही अपनी हैप्पी फैमिली की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. कपिल अपने बच्चों को बहुत प्यार करते हैं और उनके साथ बेहद क्यूट बॉन्डिंग शेयर करते हैं, जिसकी झलक एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लाडली बेटी अनायरा के साथ तीन सेल्फी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दोनों की बॉन्डिंग इतनी क्यूट लग रही है कि फैंस इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

इस तस्वीर में कपिल शर्मा ने बेटी अनायरा के साथ पाउट बनाते हुए नज़र आ रहे हैं. तस्वीर में पिता-बेटी बेहद क्यूट लग रहे हैं.

कपिल ने बेटी के साथ मस्ती करते हुए ये सेल्फी क्लिक की है. तस्वीर में कपिल कैप और हेडफोन्स लगाए नज़र आ रहे हैं, वहीं बेटी अनायरा ने भी क्यूट स्माइल के साथ सेल्फी क्लिक करवाई है.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा है, “सबसे प्यारा पाउट, जो मैंने आज तक देखा है.” ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. फैंस और सेलेब्स पिता-बेटी की क्यूटनेस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा अब दो साल की हो चुकी हैं और अपने पापा की बेहद लाडली हैं. कपिल अक्सर ही बेटी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. कुछ दिनों पहले कपिल ने अनायरा का ड्रम बजाते हुए वी़डियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जो खूब वायरल हुआ था.

बता दें कि कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने बेटे तृषान के पहले बर्थडे पर एक फोटोशूट करवाया था, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. इन तस्वीरों में उनके बेटे के साथ-साथ बेटी अनायरा भी पोज देती हुई दिखाई दी थी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कपिल शर्मा इन दिनों अपने कॉमेडी शो के अलावा अपने एक और शो ‘आई एम नॉट डन येट’ को लेकर भी चर्चा में हैं. नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होनेवाले इस शो में कोई गेस्ट नहीं है. 54 मिनट के इस शो में कपिल अकेले ही नज़र आये हैं, लेकिन अकेले ही वो ऑडियंस को जबरदस्त एंटरटेन करने में कामयाब रहे हैं.

×