करण जौहर को नहीं पसंद आया था केस...

करण जौहर को नहीं पसंद आया था केसरिया गाना, देख कर हो गए थे गुस्से से आग बबूला (Karan Johar Did Not Like The Song Kesariya, Was Furious After Seeing It)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है. इस पूरी फिल्म को बनाने में करीब 410 करोड़ की लागत लगी है, जिसमें शानदार वीएफएक्स के साथ दमदार स्टार कास्ट का काम देखने को मिला. सोशल मीडिया पर भी फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. हालांकि अच्छाइयों के साथ-साथ फिल्म में कुछ ऐसी खामियां भी मिली जो लोगों को नागवार गुजरी. फिल्म के गाने ‘केसरिया’ को भी लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया ही मिली. वहीं अब ये बात भी सामने आ रही है कि ये गाना करण जौहर भी कुछ खास पसंद नहीं आया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही में अयान मुखर्जी के साथ करण जौहर भी एक इवेंट में शामिल हुए थे, जिसमें अयान ने बताया कि, “कुछ ऐसी चीजें थीं जो करण को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी. उस सीक्वेंस में एक बहुत बड़ी काली पूजा होने वाली थी. लेकिन जब करण ने ये सीक्वेंस देखा, तो वो थोड़े सख्त हो गए थे. उस वक्त अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया था. बाद में ये कह दिया था कि मैं उम्मीद करता हूं कि मुझे ये कहने की छूट है.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं अयान के बाद करण जौहर ने कहा कि, “मैंने ऐसा कभी नहीं किया है. मैंने उस समय भी कहा था कि सीन्स काफी भयानक लग रहे हैं. इसी वजह से मैंने फिर से शूट करने की बात रखी थी. आज के समय में हम कह सकते हैं कि केसरिया गाना उस वक्त बिल्कुल अलग तरह से फिल्माया गया था. जब रणबीर इस गाने की शूटिंग कर रहे थे तब उन्हें बुखार था तब वो डांस कर रहे थे. जब मैंने ये गाना देखा तो मैंने अयान से पूछा, ये सब क्या हो रहा है. ये क्या कर रहे हो तुम अयान? गाने की धुन वही थी लेकिन उसे अलग तरह से पेश किया गया था. उसके बाद अयान को भी लगा कि इसे अलग तरह से फिल्माया जाना चाहिए.”

गौरतलब है कि ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय नजर आई हैं. तो वहीं शाहरुख खान का कैमियो भी है. फिल्म को लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब अयान मुखर्जी ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे पार्ट पर काम शुरु कर दिया है. अयान मुखर्जी का कहना है कि फिल्म के दूसरे पार्ट को वो साल 2025 में रिलीज करने का लक्ष्य बना रहे हैं.

×