करण ने बेहद खास अंदाज़ में किया यश और रूही को बर्थडे विश ! (karan Johar wishes his twins on their first birthday)

बॉलीवुड के जानेमाने फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) के जुड़वा बच्चे यश और रूही एक साल के हो गए हैं. करण ने अपने दोनों बच्चों के पहले जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन भी किया है जिसमें सभी छोटे स्टार किड्स को इनवाइट किया गया है.

इसमें कोई शक नहीं है कि करण अपने दोनों बच्चों यश और रूही के बेस्ट पापा हैं. करण ने दोनों बच्चों को बेहद ही खास अंदाज़ में जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने दोनों बच्चों की क्यूट सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है कि ये दोनों बच्चे दुनिया का सबसे खूबसूरत तोहफा हैं जो मेरे और मेरी मां के लिए किसी दुआ से कम नहीं हैं.

आपको बता दें कि आज से ठीक एक साल पहले 7 फरवरी 2017 को सरोगेसी की मदद से करण जौहर जुड़वा बच्चों के सिंगल फादर बने थे. एक सिंगल फादर होने के बावजूद करण अपने बच्चों को कभी मां की कमी का अहसास नहीं होने देते हैं.

करण जौहर के लिए यश और रूही दोनों ही काफी मायने रखते हैं और उनकी खुशी के लिए करण कुछ भी करने को तैयार हैं. शायद इसलिए करण चाहते हैं कि उनके बच्चे अपने हिसाब से अपनी ज़िंदगी जीएं.

यश और रूही के पहले जन्मदिन पर करण ने नन्हें नवाब तैमूर अली खान, शाहिद की क्यूट बेटी मिशा कपूर और तुषार के बेटे लक्ष्य कपूर के साथ ही बॉलीवुड के तमाम नन्हें स्टार किड्स को इनवाइट किया है जो अपनी मौजूदगी से इस पार्टी में चार चांद लगाएंगे.

यह भी पढ़ें: करण जौहर के जुड़वा बच्चों की बर्थडे पार्टी में चार चांद लगाएंगे ये स्टार किड्स