करीना कपूर के 108 बार सूर्य नमस्...

करीना कपूर के 108 बार सूर्य नमस्‍कार करने पर क्यों ख़फ़ा हुए लोग, एक्ट्रेस को कर दिया बुरी तरह ट्रोल… (Kareena Kapoor Gets Trolled For Doing 108 Times Surya Namaskar, Read Details)

एक वक़्त था जब करीना अपनी एक्टिंग, ब्यूटी और स्टाइल सेंस को लेकर सबकी वाहवाही बटोरती थीं, लेकिन आज कल वो जो भी करती हैं लोग उन्हें ट्रोल करने से बाज़ नहीं आते. पहले सैफ़ से शादी को लेकर, फिर तैमूर के नाम को लेकर, उसके बाद छोटे बेटे जेह के नाम पर और फिर अपनी प्रेगनेंसी बुक के टाइटल केलिए करीना लगातार ट्रोल के निशाने पर ही हैं.

इतना ही नहीं, वो कुछ बेहतरीन भी करती हैं, तब भी लोग उनको ट्रोल करने का कोई न कोई बहाना ढूंढ़ ही लेते हैं, यही वजह है कि करीना इस बार अपने योगा को लेकर खबरों में हैं.

Kareena Kapoor

दरअसल करीना ने 108 बार सूर्य नमस्कार का एक वीडीयो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. करीना ने लिखा 108 बार सूर्य नमस्कार कर लिया, शुक्रगुज़ार हूं और आज रात अपना पंपकिन पाई खाने को तैयार हूं.

https://www.instagram.com/reel/CWsceThIdkY/?utm_medium=copy_link

ज़ाहिर है, इस वीडीयो में करीना का ज़बर्दस्त फिटनेस लेवल नज़र आ रहा है और कई यूज़र्स उनकी फिटनेस की तारीफ़ भी कर रहे हैं, लेकिन कई ऐसे भी हैं जो उन पर निशाना साध रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा कि पर ये तो ग़लत कर रही हो… एक ने लिखा- मुस्लिम में योगा करना गुनाह है… मत करो खुले में… वर्ना कोई मौलवी फ़तवा निकाल देगा…

Kareena Kapoor
Kareena Kapoor

कुछ यूज़र्स कह रहे हैं कि लास्ट के 3 रिकॉर्ड करने हैं क्या बस… ऐसे तो मैं बहुत कर दूं… एक यूज़र ने कहा कि वैसे भी कौन सा जवान हो जाओगी, अपनी बहन से टिप्स लिया करो फिटनेस के…

Kareena Kapoor
Kareena Kapoor
Kareena Kapoor

कुछ ने करीना का मज़ाक़ उड़ाते हुए लिखा कि लोग योगा करके पतले होते हैं, आप मोटे होते जा रहे हो… एक ने कहा कि इनका सूर्य नमस्कार हमसे अलग क्यों है, शॉर्ट वर्ज़न है…

Kareena Kapoor
Kareena Kapoor
Kareena Kapoor
Kareena Kapoor

ख़ैर यूज़र्स जो बोलें, काफ़ी फैंस उनकी तारीफ़ कर रहे हैं, कोई उनको फिटनेस क्वीन तो कोई परफेक्ट बता रहा है.

Kareena Kapoor

देखा जा सकता है कि करीना ओपन प्लेस में योग कर रही हैं और उन्होंने पिंक स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक ट्रैक पैंट पहना है. फैंस उनको प्रेरणादायक बता रहे हैं.

वर्क फ़्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान संग फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा में नज़र आएंगी.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: जल्द ही ऑफ एयर होगा बड़े अच्छे लगते हैं 2…! मात्र 3 महीने में ही बंद होने की कगार पर पहुंचा एकता कपूर का ये शो (Tv Show Bade Achhe Lagte Hain 2 All Set To Go Off-Air? Deets Inside)

×