एक महीने की मैटरनिटी ब्रेक के बा...

एक महीने की मैटरनिटी ब्रेक के बाद काम पर वापस लौटीं करीना कपूर, वायरल हुई तस्वीरें (Kareena Kapoor Returns To Work After A Month Of Maternity Break, Photos Goes Viral)

दूसरे बेटे की डिलीवरी के एक महीने बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर वापस काम पर लौट आई है.  हाल ही में उन्हें मुंबई के बांद्रा इलाके में एक नए प्रोजेक्ट के शूट के सिलसिले में स्पॉट किया गया है. बेबी ब्लू ड्रेस और हाई हील्स में करीना बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थी और  इस दौरान उनका वजन भी काफी कम लग रहा था. बता दें कि करीना कपूर ने पिछले महीने 21 फरवरी  को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था.

करीना कपूर खान की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि उनके फैंस उनसे मिलने का कोई  मौका  नहीं छोड़ते हैं. यहां तक कि पैपराजी भी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. चाहे उनका कोई फोटोशूट, फैमिली के साथ कोई नार्मल डे, फिर उनका आउटिंग वाला कैज़ुअल लुक या फिर सप्ताह  का कोई भी दिन हो.

Kareena Kapoor

एक्ट्रेस करीना कपूर सेकंड डिलीवरी के ठीक एक महीने बाद काम पर वापस लौट आई है. उनके बैक टू शूट लोकेशन की तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

Kareena Kapoor

इन तस्वीरों में करीना का ग्लैमरस अवतार देखकर फैंस की आंखें फटी की फटी रह गई हैं.

Kareena Kapoor

एक्ट्रेस करीना कपूर सेकंड डिलीवरी के ठीक एक महीने बाद काम पर वापस लौट आई है. उनके बैक टू शूट लोकेशन की तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

Kareena Kapoor

इन तस्वीरों में करीना का ग्लैमरस अवतार फैंस को बेहद लुभा रहा है

Kareena Kapoor

दूसरी बार करीना को मॉमी लुक में इतना फिट देखकर फैंस की आंखें फटी की फटी रह गई हैं. उनके चेहरे पर पोस्ट-प्रेग्नेंसी ग्लो साफ़ दिखाई दे रहा है और वे नए प्रोजेक्ट के शूट के सिलसिले में मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट हुईं.

Kareena Kapoor

इन फोटोज में करीना ने क्वाटर स्लीव्स और काफ-लेंथ बेबी ब्लू कलर वाली समर ड्रेस पहनी हुई है. उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं और न्यूड मेकअप लुक रखा है. 

Kareena Kapoor

एक्सेसरीज के नाम पर सिंपल ब्लिंगी नेकपीस कैरी किया है. अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए न्यूड  कलर वाली हाई हील्स पहनी हैं. करीना का यह स्टनिंग लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Kareena Kapoor

बता दें कि करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान ने पिछले महीने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे का स्वागत किया है. एक्ट्रेस ने मंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल  में अपने सेकंड बेबी को जन्म दिया था.

Kareena Kapoor

सूत्रों के अनुसार सैफ और करीना ने फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. 2012 में दोनों शादी कर ली. चार साल के बाद 2016  में करीना कपूर ने अपने  तैमूर को जन्म दिया.

Kareena Kapoor

वर्क फ्रंट की बात करें, तो करीना कपूर, आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा में नज़र आएंगी. यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म “फॉरेस्ट  गंप’ का हिंदी रीमेक है.

और भी पढ़ें; सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप की असली वजह खुद बताई अंकिता लोखंडे ने, बोलीं- उन्होंने करियर को चुना और आगे बढ़ गए, मैंने ढाई साल किया इंतज़ार, आते थे सुसाइड के ख़्याल! (Ankita Lokhande On Break Up With Sushant Singh Rajput, He Chose His Career & Moved On, I Was Finished)

×