#LFW 2021: बेटे जेह के जन्म के 7...

#LFW 2021: बेटे जेह के जन्म के 7 महीने बाद LFW में करीना कपूर खान ने की शानदार वापसी, देखें खूबसूरत फोटोज़ और वीडियोज़ (Kareena Kapoor Stunning Return To LFW Ramp 7 Months After Son Jeh Birth, See Photos And Videos)

बॉलीवुड की मोस्ट फैशनेबल एक्ट्रेस करीना कपूर ने बीते रविवार को लक्मे फैशन वीक 2021 में डिज़ाइनर गौरव गुप्ता के लिए रैंप वॉक किया. रविवार को लक्मे फैशन वीक 2021 का ग्रैंड फिनाले था. इस शो में करीना कपूर ने शोस्टॉपर बनकर अपने स्टाइलिश और फैशनेबल अंदाज़ से शो की सारी लाइमलाइट चुरा ली.

रविवार को हुए लैक्मे फैशन वीक 2021 के ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने शानदार स्टाइल से शो की  सारी लाइमलाइट चुरा ली. इस शो के ग्रैंड फिनाले के दिन एक्ट्रेस डिज़ाइनर गौरव गुप्ता की वाइट शिमरी गाउन पहनकर शो में उतरी और शोस्टॉपर बनी.

वाइट शिमरी डिज़ाइनर ड्रेस में करीना बेहद सुंदर लग रही थीं. बता दें कि अपने दूसरे बेटे जेह के जन्म के 7 महीने बाद करीना रैंप पर उतरीं.

शो के बाद रैंप के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा. ‘दूसरे बच्चे के जन्म के ठीक सात महीने बाद रैंप वॉक करके मुझे बहुत अच्छा लग रहा है. 2015 में मैंने गौरव के लिए वॉक किया था. वह तैमूर और जेह के होने से पहले की बात है. और अब दो बच्चों के होने बाद, दोबारा मैं उनके लिए रैंप वॉक कर रही हूं. उम्मीद है, तीसरी बार नहीं.” तभी डिज़ाइनर गौरव गुप्ता ने  चुटकी लेते हुए कहा, ”मुझे लगता है कि ऐसा होगा.” करीना ने  हंसते  हुए कहा, ”नहीं, प्लीज.”

एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि शो के दौरान वे  Covid-19 के डर से भी घबराई हुई थीं. उन्होंने यह भी बताया कि LFW के दौरान सभी उचित सावधानियां बरती गई थीं. एक्ट्रेस ने कहा, “मैं बहुत हाइपर थी. क्योंकि बच्चे घर पर हैं. उम्मीद करती हूं कि अगली बार हम सभी कोविड फ्री होंगे और ये शो (LFW)  और भी शानदार होगा.”

करीना ने पीटीआई से बात करते हुएडिज़ाइनर गौरव गुप्ता की बाहर तारीफ़ की और कहा, ” गौरव अपने कट्स और डिज़ाइन्स के लिए बेहद पॉपुलर हैं. मुझे उनके लिए वॉक करते हुए काफी  समय हो गया है. लेकिन इस बार उनका कलेक्शन बिलकुल अलग था. इस बार मुझे  उनका काम बहुत पसंद आया.

डिज़ाइनर गौरव ने भी करीना को अपना फेवरेट बताते हुए कहा, ”करीना कपूर खान सभी  की फेवरेट हैं. वे अपने स्टारडम को बड़ी शालीनता के साथ कैरी  करती हैं. साथ ही उनमें स्टार क्वालिटी भी. इन दोनों का कॉम्बिनेशन बहुत ही खतरनाक हैं और अपने आप में बहुत सेक्सी भी.”

फोटो सोर्स: इंस्टाग्राम

और भी पढें: कपड़े की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आईं करीना कपूर, यूजर ने कहा- बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम (Kareena Kapoor Came Under The Target Of Trollers Because Of Clothes, User Said- Old Mare Red Halter)

×