आधी रात बीच सड़क पर पिक्चर्स क्ल...

आधी रात बीच सड़क पर पिक्चर्स क्लिक करवाते हुए पैपराज़ी पर भड़के अर्जुन कपूर… बोले- करते आप लोग हो नाम हमारा खराब होता है… (‘Karte Aap Log Ho, Naam Humara Kharaab Hota Hai’ Arjun Kapoor Looses Cool While Stopping Paparazzi From Standing On Road, Watch Viral Video)

अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फ़िल्म एक विलेन रिटर्न्स (upcoming movie ek villain returns) को प्रमोट (promotion) करने में लगे हुए हैं. हाल ही में अर्जुन का एक वीडियो (viral video) काफ़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें अर्जुन मीडिया पर भड़कते (looses cool) नज़र आ रहे हैं.

अर्जुन देर रात मुंबई की एक सड़क पर स्पॉट हुए. वो अपनी कार की तरफ़ जा ही रहे थे कि कुछ फैंस उनके साथ पिक्चर्स क्लिक कराने आ जाते हैं और वहीं पैपराज़ी भी उनको तस्वीरें खींचने के लिए घेर लेते हैं. इस पर अर्जुन बुरी तरह बौखला जाते हैं और वो अपने फैंस और मीडिया को कहते हैं कि आप लोग अंदर आओ. वो मीडिया को भी साइड में आकर पिक्चर्स क्लिक करने को कहते हैं.

अर्जुन इस वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि साइड में आओ, अंदर आओ पहले आप लोग. सड़क हमारी नहीं है. किसी को लग जाएगी. अंदर आओ सब लोग, गाड़ियां हैं रोड पर. आप लोग ये करते हो और नाम हमारा ख़राब होता है. ऐसा मत करो आप लोग. पहले सब अंदर आओ. अर्जुन मीडिया को भी हिदायत देते दिखे कि इस तरह आप पीछे आते हो किसी को लग सकती है. इसी बीच एक गाड़ी पीछे से आती दिखी तब अर्जुन ने कहा देखा, इसीलिए कह रहा हूं, आप लोग करते हो हमारा नाम ख़राब होता है.

इसके बाद अर्जुन ने फ़ैन के साथ पिक्चर भी क्लिक करवाई. जाते-जाते मीडिया ने उनको सॉरी भाई कहा…

https://www.instagram.com/reel/CgYQyZTqnZ0/?igshid=NWRhNmQxMjQ=

अर्जुन का वीडियो काफ़ी वायरल हो रहा है और कई फैंस उनकी तारीफ़ कर रहे हैं कि वो बात तो सही कर रहे हैं, कितने केयरिंग हैं… अर्जुन की जहां इतनी तारीफ़ हो रही है तो वहीं कुछ लोग उनको ट्रोल भी कर रहे हैं, उनका कहना है ये कोई केयरिंग नहीं है, इतना ध्यान अपनी एक्टिंग पर देता तो आज फ़्लॉप नहीं होता… कुछ का कहना है मूवी आ रही है इसलिए ये सब कर रहा है… जबकि काफ़ी लोग अर्जुन को सपोर्ट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि कोई हादसा हो जाए तो ख़बर तो यही छपेगी कि अर्जुन फ़िल्म प्रमोशन के लिए पिक्चर्स क्लिक करवा रहा था इसलिए ऐसा हुआ.

अर्जुन ने इस दौरान रेड और ब्लैक चेक्स शर्ट पहनी हुई थी और ग्लेयर्स पहने थे. फैंस कह रहे हैं कि अर्जुन काफ़ी स्मार्ट लग रहे हैं. बातें इतनी अच्छी करते हैं, सेंसिबल है, पता नहीं मूवी क्यों नहीं चलती.

https://www.instagram.com/reel/CgYSUFLlCbP/?igshid=NWRhNmQxMjQ=

Photo/Video Courtesy: Instagram/viralbhayani/instantbollywood

×