#HappyEaster: कार्तिक आर्यन...

#HappyEaster: कार्तिक आर्यन ने दिलचस्प तरीक़े से ईस्टर की बधाई दी… (Karthik Aryan Greeted Easter In An Interesting Way…)

कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) ने ईस्टर पर सस्ता बनी बनकर हर किसी का दिल जीत लिया. उनके इस मज़ेदार लुक को काफ़ी पसंद किया जा रहा है. कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण दुनियाभर में ईस्टर की रौनक दिखाई नहीं दे रही है, लेकिन फिर भी स्टार्स ने लोगों को ईस्टर की अपने-अपने तरीक़े से बधाइयां दीं. 

करीना कपूर ने अपने बेटे प्यारे तैमूर की क्यूट-सी फोटो शेयर करके सभी को यह मुबारक दिन विश किया.
अमिताभ बच्चन ने भी एक बढ़िया संदेश दिया. उन्होंने सभी के लिए ख़ुशियोंभरा और सुरक्षित ईस्टर की शुभकामनाएं देने के साथ-साथ यह प्रार्थना भी की कि हर त्योहार.. हर समाज का, सदा शांति, समृद्धि और प्रेम प्रदान करे…
एमी जैक्सन ने अपने एक साल के बच्चे की लुभावनी फोटो शेयर कर बधाई दी. वही कई सितारों ने अपने-अपने ढंग से घर पर रहकर भी सभी को इस पावन पर्व की बधाई दी.
तारा शर्मा ने परिवार के साथ की कई तस्वीरें शेयर कीं और ख़ूबसूरत-सा नोट भी लिखा कि किस तरह भारतीय होने के साथ-साथ अन्य त्योहार को भी मनाती हैं. उन्होंने पति व बच्चों के साथ ईस्टर एग, बनी बनाते हुए और फिर मां के साथ वीडियो कॉलिंग करके उनसे बात करने की फोटो साझा की.
शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन शमिता शेट्टी के साथ एक फनी वीडियो डालकर सभी को बधाई दी. वैसे उन्होंने कल के दिन का भी विश किया यानी सिबलिंग डे का. कल वे विश नहीं कर पाई थीं, तो उन्होंने आज अपनी बहन शमिता शेट्टी के साथ एक मज़ेदार वीडियो शेयर किया. कुछ समय पहले शिल्पा अपनी बहन व परिवार के साथ यूरोप टूर पर गई थीं. उस समय के शमिता के साथ के मस्ती के पल का मज़ेदार वीडियो बनाकर उन्होंने शेयर किया. उन्होंने अपनी बहन को अपनी सबसे ख़ास साथी और राज़दार भी बताया. शमिता की काफ़ी तारीफ़ भी की. उन्होंने शमिता के साथ मिलकर सभी को ईस्टर की बधाई दी.

सलमान ख़ान ने भी अपनी ही फिल्म मैंने प्यार किया का एक सीन रिक्रिएट करके ईस्टर की बधाई देने के साथ लोगों को मज़बूत रहने के लिए कहा.है

हैप्पी ईस्टर… विश्‍वभर में आरोग्य व शांति बनी रहे यही प्रार्थना करते हैं…

Happy Easter by Bollywood Celebrities
View this post on Instagram

Happy Easter 🐣 from Sasta Bunny 🐰

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on