कार्तिक आर्यन बने किरायेदार, शहज...

कार्तिक आर्यन बने किरायेदार, शहजादा स्टार अब से रहेंगे शाहिद कपूर के सी फेसिंग जुहू अपार्टमेंट में, किराये में देंगे मोटी रकम (Kartik Aaryan Rents Shahid Kapoor’s Sea-facing Juhu Apartment For Whopping Price)

‘शहजादा’ एक्टर कार्तिक आर्यन अब से शाहिद कपूर के सी फेसिंग अपार्टमेंट में रहेंगे. वो भी किरायेदार बनकर. मीडिया के हवाले से ये खबर मिली है कि कार्तिक आर्यन ने शाहिद कपूर का जुहू स्थित सी फेसिंग डुप्लेक्स घर किराये पर ले लिया है. इस सी फेसिंग डुप्लेक्स घर में रहने के लिए कार्तिक शाहिद को किराये के तौर पर मोटी रकम देंगे.

शहजादा स्टार कार्तिक आर्यन पिछले काफी समय से मुंबई में अपने लिए एक अच्छा घर ढूंढ रहे हैं. आखिरकार एक्टर को अपनी पसंद का घर मिल ही गया है.  ये घर बिलकुल वैसा ही हैं, जैसा कार्तिक चाहते थे. मीडिया से मिली ख़बरों के अनुसार कार्तिक आर्यन शाहिद कपूर के न्य किरायेदार बनने वाले हैं. कार्तिक ने शाहिद  का जुहू में स्थित सी फेसिंग डुप्लेक्स किराये पर लिया है. इस सी फेसिंग डुप्लेक्स घर में रहने के लिए कार्तिक शाहिद को मोटा किराया भी पे करेंगे.

बता दें कि जर्सी स्टार शाहिद कपूर पिछले साल तक अपनी पत्नी और दोनों बच्चोके साथ में रहते थे, लेकिन अब शहीद इस घर को छोड़कर मुंबई के वर्ली एरिया में स्थित घर में शिफ्ट हो गए हैं. शहीद ने अब इस सी फेसिंग डुप्लेक्स अपार्टमेंट को कार्तिक आर्यन को किराए पर दे दिया है. सी फेसिंग वाले इस डुप्लेक्स अपार्टमेंट से जुहू बीच साफ दिखाई देता है.

सूत्रों के मुताबिक ये भी खबर मिली हैं कि कार्तिक आर्यन ने इस सी फेसिंग डुप्लेक्स घर के लिए सिक्योरिटी  के तौर पर 45  लाख रूपये जमा हैं. और इस घर का मंथली किराया 7.50 लाख रुपये हैं. इसके अलावा हर साल किराया बढ़ेगा यानी हर साल किराए की रकम पर 7.5% बढ़ेगा.

सूत्रों से ये भी खबर मिली है कि शाहिद कपूर ने ये घर 2014  में ख़रीदा था. तब उनकी शादी भी नहीं हुई थी. ये अपार्टमेंट प्रणेता बिल्डिंग में है और 3,681 वर्ग फुट में फैला हुआ है. इसके कंपाउंड में दो पार्किंग स्पेस हैं. 

×