कश्मीरा शाह ने एक बार फिर गोविंद...

कश्मीरा शाह ने एक बार फिर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा पर कसा तंज, कहा- गोविंदाजी बहुत अच्छे एक्टर हैं, मैनेजर्स के बारे में मैं बात नहीं करती… (Kashmera Shah Again Targets Govinda’s Wife Sunita, Actress Says- Govinda Ji Is A Very Good Actor, I Don’t Talk About Managers)

कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच का विवाद अब गोविंदा की पत्नी और कृष्णा की पत्नी के बीच की लड़ाई बन चुका है. गोविंदा की पत्नी सुनीता ने पहले कश्मीरा को बुरी बहू बताया था और कहा था कि मां- बेटे के बीच बोलनेवाली वो कौन होती है. घर में लड़ाई तभी शुरू होती है जब आप बुरी बहू ले आते हो.

इसके बाद कश्मीरा ने भी सुनीता को क्रूर सास कहा था कि उनके बेटे ने पूछा बुरी बहू क्या होती है तब उन्होंने उसको बताया कि बुरी बहू वो होती है जिसके क्रूर सास होती है.

Kashmera Shah

अब फिर से कश्मीरा ने सुनीता पर तंज कसा और उनको गोविंदा की मैनेजर बता दिया. कश्मीरा अपने बच्चों और पति कृष्णा संग स्पॉट की गई थीं जहां फोटोग्राफर ने उनसे इस विवाद के बारे में सवाल किया कि जो भी विवाद चल रहा है उस पर वो कुछ कहना चाहती हैं, तब कश्मीरा ने कहा कि गोविंदा जी बहुत अच्छे एक्टर हैं और एक एक्टर के तौर पर मैं उन्हें बहुत पसंद करती हूं, उनके अलावा मैं किसी और को नहीं जानती. मैं मैनेजर्स के बारे में बात नहीं करती. ये बोलकर कश्मीरा ने हंस पड़ीं जैसे वो खिल्ली उड़ा रही हों.

Kashmera Shah

ये विवाद साल 2016 से शुरू हुआ था जब कश्मीरा ने एक ट्वीट किया था कि कुछ लोग पैसों के लिए नाचते हैं तब सुनीता को लगा कि ये बात गोविंदा के लिए कही गई है. इसके बाद जब भी गोविंदा अपनी पत्नी संग कपिल शर्मा शो पर आए हैं तब कृष्णा मंच से ग़ायब रहे हैं. उनका कहना था कि दोनों परिवार एक मंच साझा नहीं करना चाहते. इस पर सुनीता भड़क गई कि घर की बातें गोविंदा बाहर नहीं करना चाहते लेकिन कृष्णा पब्लिसिटी के लिए मामा का नाम लेता है इसलिए मैं ज़िन्दगीभर उसकी सूरत नहीं देखूंगी और मेरे रहते तो ये लड़ाई अब ख़त्म नहीं होगी. सुनीता ने ये भी कहा था कि वो गोविंदा का पूरा काम सम्भालती हैं और उनके पास समय नहीं बेकार की बातों का. जिनको बच्चों की तरह पाला वो ही बदतमीज़ी करने लगे हैं.

Govinda

जब कश्मीरा से इस पर रीऐक्शन मांगा गया था तब उन्होंने कहा था कि कौन सुनीता? मैं किसी को नहीं जानती, मैंने अपना नाम खुद कमाया है और मैं किसी एक्टर की पत्नी होने के नाते नहीं जानी जाती. इसके बाद सुनीता ने कैश को बुरी बहू कहा था और फिर कैश में भी उनको क्रूर सास कह दिया. पर अब ये मामला ठंडा होता नज़र नहीं आ रहा, देखते हैं सुनीता का इस पर क्या रीऐक्शन आता है क्योंकि कैश ने उनको गोविंदा का मैनेजर बता डाला!

Photo Courtesy: Instagram

यह भी पढ़ें: शादी की 22वीं सालगिरह पर माधुरी दीक्षित ने रोमांटिक वीडियो शेयर कर पति श्रीराम नेने संग दिखाई अपनी मैजिकल जर्नी (22 Magical Years Of Togetherness… Madhuri Dixit Shares Romantic Video For Husband Shriram Nene On Their Marriage Anniversary)

×