स्विमसूट में विकी कौशल संग पूल म...

स्विमसूट में विकी कौशल संग पूल में रोमांटिक हुई कैटरीना, फोटो की शेयर, लिखा- ‘मैं और मेरे…'(Katrina Kaif drops steamy photo with Vicky Kaushal, writes- Me and mine)

बॉलीवुड के पावर कपल कैटरीना कैफ और विकी कौशल जब से मिस्टर एंड मिसेज़ कौशल बने हैं, तभी से ये कपल आए दिन सुर्खियों में बना रहता है. दोनों की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और फैंस हमेशा एक साथ उनकी झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. कैटरीना और कैफ भी फैंस को निराश नहीं करते और अपनी तस्वीरें शेयर करके अक्सर ही फैंस को विजुअल ट्रीट देते रहते हैं. एक बार फिर कैटरीना ने विकी के साथ बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर करके अपने फैंस को वीकेंड ट्रीट दिया है.

कटरीना कैफ ने आज सुबह सुबह अपने इंस्टाग्राम चल पति विकी के साथ एक बेहद सिज़लिंग तस्वीर शेयर की कि, जिसमें दोनों की कैमिस्ट्री पानी में आग लगाती दिख रही है. इस तस्वीर में व्हाइट स्विम सूट पहने कैटरीना कैफ विकी के साथ वीकेंड पर पूल के अंदर रोमांस करती दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में कैटरीना विकी कौशल को गले लगाए कैमरे की तरफ देखते हुए पोज दे रही हैं, जबकि शर्टलेस विकी कौशल ने भी अपनी लेडी लव को बांहों में थाम रखा है.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, “Me And Mine… यानी मैं और मेरा”. वीकेंड पर अपने फेवरेट कपल की ये रोमांटिक तस्वीर उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. पूल के अंदर दोनों बेहद ही हॉट लग रहे हैं.

कैटरीना कैफ की इस तस्वीर पर उनके फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं और कपल को ‘क्यूट’ और ‘अडॉरेबल’ बता रहे हैं. फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी उनकी इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए कुछ ही देर हुआ है और 14 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं.

कुछ फैंस को जहां उनकी इस तस्वीर पर प्यार लुटा रहे हैं वहीं कुछ यूजर्स ने फनी कमेंट्स भी किया है. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘हमारे विक्की के कपड़े कहां गए’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘सलमान भाई जल गए होंगे’ तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘पानी में आग लगा दी भाई’.

×