विक्की कौशल की दुल्हनियां बनने स...

विक्की कौशल की दुल्हनियां बनने से पहले कैटरीना कैफ ने रखी थी ये शर्त, तब जाकर हुईं एक्टर से शादी के लिए तैयार (Katrina Kaif Had Put This Condition in front of Vicky Kaushal, Then Only She Got Ready To Marry Him)

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अब ऑफिशियली हस्बैंड-वाइफ बन गए हैं, लेकिन शादी के बाद उनकी ग्रैंड वेडिंग की चर्चाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. कपल जैसे-जैसे अपनी शादी की झलकियों को फैन्स के साथ शेयर कर रहा है, वैसे-वैसे कपल की शादी की और भी अनदेखी झलकियों को देखने की बेताबी बढ़ती ही जा रही है. कपल लगातार सोशल मीडिया पर अपनी हल्दी, मेहंदी, संगीत और शादी की रस्मों की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रहा है. इस बीच खबर आ रही है कि कैटरीना ने आसानी से विक्की कौशल से शादी के लिए हामी नहीं भरी थी, कैटरीना को राज़ी करने के लिए विक्की को काफी पापड़ बेलने पड़े थे. हाल ही में खुलासा हुआ है कि विक्की कौशल की दुल्हनियां बनने से पहले कैटरीना कैफ ने एक शर्त रखी थी, तब जाकर वो एक्टर से शादी करने के लिए तैयार हुई थीं.

Katrina Kaif
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Katrina Kaif
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना कैफ को शादी के लिए मनाना इतना आसान नहीं था. कैटरीना के एक क्लोज़ फ्रेंड ने शादी के कई दिन बाद इस राज से पर्दा उठाया है और उस शर्त के बारे में बताया है, जिसे कैट ने शादी से पहले विक्की के सामने रखी थी. इसके अलावा उन्होंने दोनों के रिलेशनशिप, रोमांस और शादी से जुड़ी कई दिलचस्प बातें भी बताई हैं.

Katrina Kaif
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Katrina Kaif
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, कैटरीना कैफ के एक करीबी दोस्त ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैट के लिए विक्की से शादी करना इतना आसान नहीं था, क्योंकि वो अपने पहले ब्रेकअप को लेकर काफी घबराई हुई थीं. वो विक्की को पसंद तो करती थीं, लेकिन उनके साथ ज़िंदगी बिताने का फैसला करने के लिए उन्हें वक्त चाहिए था. हालांकि विक्की कौशन ने कैट के साथ रिलेशनशिप के दो महीने बाद ही यह तय कर लिया था कि वो कैटरीना ही हैं, जिनके साथ वो अपनी पूरी ज़िंदगी बिताना चाहते हैं. विक्की भले ही कैटरीना को लेकर श्योर थे, लेकिन कैटरीना इसके लिए श्योर नहीं थीं, पर विक्की भी कहां मानने वाले थे, लिहाजा जब तक कैटरीना ने शादी के लिए हां नहीं कहा, तब तक वो कैटरीना को मनाने की कोशिश करते रहे.

कैटरीना के दोस्त ने बताया कि विक्की ने जब उनसे शादी की ख्वाहिश ज़ाहिर की तो एक्ट्रेस ने उनके सामने पहले एक शर्त रख दी. कैट ने शर्त में कहा था कि विक्की को उनकी फैमिली को उतना ही मान-सम्मान और प्यार देना होगा, जितना वो अपनी फैमिली को देते हैं. कैट से शादी करने के लिए विक्की ने उनकी यह शर्त फौरन मान ली, जिसके बाद कैटरीना उनकी दुल्हनियां बनने के लिए राज़ी हुईं. बताया जाता है कि इसके बाद कपल ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया और आखिकार 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट में कपल ने सात फेरे लिए.

Katrina Kaif
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Katrina Kaif
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि शादी से पहले तक विक्की, कैटरीना की फैमिली से मिले तक नहीं थे, लेकिन अब वो अपनी पत्नी कैटरीना के भाई-बहनों के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. विक्की की कैटरीना के भाई-बहनों से अच्छी  दोस्ती हो गई है, जिसे देखकर कैटरीना भी काफी खुश हैं. विक्की की कैटरीना की फैमिली से बॉन्डिंग को देखकर ऐसा लगता है जैसे ये सभी एक-दूसरे को सालों से जानते हैं.

Katrina Kaif
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जा रहा है कि विक्की और कैटरीना की फैमिली शादी से बाद मुंबई आ गई है, लेकिन कपल हनीमून के लिए निकल गया है. हनीमून से वापस मुंबई लौटने के बाद दोनों अपने-अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिज़ी हो जाएंगे. कैटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जनवरी में सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में बिज़ी हो जाएंगी. फिल्म के कुछ खास सीन्स को मुंबई के अलग-अलग लोकेशन पर शूट किया जाएगा. वहीं विक्की कौशल भी सारा अली खान के साथ एक फिल्म की शूटिंग शुरु कर देंगे, इसके अलावा दोनों के पास कुछ और प्रोजेक्ट्स हैं जिन पर वे जल्द ही काम शुरु करेंगे.

×