कियारा अडवाणी ने सुशांत सिंह को ...

कियारा अडवाणी ने सुशांत सिंह को किया याद, जब सुशांत के साथ इमोशनल लेट नाइट कन्वर्सेशन के बाद एक्ट्रेस ने कहा था- तुम पर तो बायोपिक बननी चाहिए(Kiara Advani remembers Sushant Singh Rajput, When after an emotional late night conversation she said ‘someone should someday make a biopic on you’)

कियारा अडवाणी(Kiara Advani) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म भूल भूलैया 2(The Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस फिलहाल फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और उनका खूब हेक्टिक शेड्यूल चल रहा है. इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान हाल ही में कियारा ने अपने एक इंटरव्यू में दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को याद किया और ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड'(MS Dhoni: The Untold Story) के शूट के दौरान का एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया.

कियारा ने ‘एमएस धोनी’ में धोनी की वाइफ साक्षी धोनी का करैक्टर प्ले किया था. हाल ही में कियारा ने शूट के दिनों को याद करते हुए बताया कि शूटिंग के दौरान उन्होंने कैसे सुशांत को करीब से जाना और उनसे किस तरह इम्प्रेस हुई.

रणवीर शो पॉडकास्ट में धोनी के औरंगाबाद शूट के दिनों को याद करते हुए कियारा ने बताया कि “हम औरंगाबाद में शूटिंग कर रहे थे. रात 8 बजे हमारा पैक अप हुआ और सुबह 4 बजे की हमारी फ्लाइट थी. तो हमने सोचा कि हम सोएंगे नहीं और बातें करेंगे. तो इस तरह मुझे सुशांत से बात करने और उन्हें जानने का मौका मिला. हमारा कन्वर्सेशन इतना इंटरेस्टिंग कि, क्योंकि सुशांत ने अपनी जर्नी और लाइफ स्टोरी के बारे में बताया कि किस तरह एक बैकग्राउंड डांसर से एक्टर बने, इंजीनियरिंग की पढ़ाई बहुत सारी बातें उन्होंने बताई. उन्होंने बताया कि उन्हें रीडिंग का कितना शौक है.”

कियारा ने बताया कि सुशांत चीज़ों को हर बात को लेकर कितनी जिज्ञासा रहती थी. “सुशांत ने मुझे एक बुकलेट भी दिखाया जिसमें वो तमाम सवाल उन्होंने लिख रखे थे, जो उन्होंने धोनी ने पूछे थे और उन सारे सवालों का जवाब भी. फिल्म करने से पहले उन्होंने धोनी की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर इतना रिसर्च किया था कि मैं उनकी रिसर्च देखकर शॉक्ड रह गई. क्राफ्ट को लेकर उनके अंदर एक अलग तरह का जूनून था. उनके बारे में इतना कुछ जानने के बाद मैंने उनसे कहा था कि तुम पर इस किसी को बायोपिक बनाना चाहिए.”

कियारा सुशांत सिंह की एक और बात से बहुत इम्प्रेस हुई थीं कि वो सिर्फ दो घंटे सोते और फिर एक उनमें इतनी एनर्जी रहती थी.” सुशांत का कहना था कि ह्युमन बॉडी के लिए सिर्फ दो घंटे की नींद काफी है.”

×