कृतिका सेंगर ने पावरफुल नोट के स...

कृतिका सेंगर ने पावरफुल नोट के साथ नन्ही बिटिया देविका को स्तनपान कराते हुए की प्यारी तस्वीर शेयर… लिखा- ये सामान्य है और मेरी नन्ही जान के लिए बेस्ट… (Kratika Sengar Shares A Picture Of Breastfeeding Her Baby Devika With A Powerful Note, Says It’s Empowering, Normal And Best For My Little One)

12 मई 2022 को निकितिन धीर (Nikitan Dheer) और टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर (TV actress Kratika Sengar) के घर किलकारी गूंजी थी और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बेटी के जन्म की खबर फैंस के साथ साझा की थी. बिटिया का नाम रखा देविका और कृतिका हर पल अपने मदरहुड (motherhood) को एंजॉय कर रही हैं.

हाल ही में कृतिका ने ब्रेस्ट फ़ीड को नॉर्मलाइज़ (normalising breastfeed) करते हुए अपनी बिटिया को स्तनपान कराते हुए एक पिक्चर शेयर की जिसके साथ उन्होंने एक पावरफुल नोट (powerful note) भी लिखा. कृतिका ने लिखा है- अपने बच्चे को पोषण देने के लिए बिताए गए समय से बेहतर मेरे लिए कुछ नहीं है. यह एक बेहद निजी सफ़र है और सभी दिन सुखद नहीं रहे हैं लेकिन मैं इसका दिखावा दुनिया से नहीं करूंगी. यह बेहद शक्तिशाली है, यह सामान्य है और यह मेरी नन्ही जान के लिए बेस्ट है.

गौरतलब है कि निकितन और कृतिका की शादी साल 2014 में हुई थी और ये उनकी पहली संतान है. इससे पहले कृतिका ने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान अपनी अनुभव साझा किए थे और उनके स्टाइलिश मैटरनिटी शूट्स ने खूब सुर्ख़ियां बटोरी थीं.

कृतिका की इस तस्वीर पर भी सेलेब्स और फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और वो इसे बेस्ट पिक्चर ऑफ़ इंटरनेट बता रहे हैं… फैंस शुभकामनाएं दे रहे हैं और इसे ब्रेस्ट फ़ीडिंग को नोर्मलाइज़ करना बता रहे हैं और एक्ट्रेस की खूब तारीफ़ कर रहे हैं. बेबी को विशेज़ दे रहे हैं. मातृत्व के इस एहसास को महसूस करके पूरी तरह एंजॉय करने की भी वो शुभकामना कर रहे हैं.

×